scriptराहुल के इस्तीफे पर किया जा रहा पुनर्विचार – दिग्विजय | We are rethinking on Rahul Gandhi resignation - digvijay singh | Patrika News
बिलासपुर

राहुल के इस्तीफे पर किया जा रहा पुनर्विचार – दिग्विजय

बिलासपुर में पत्रकारों के साथ बातचीत में सुनिए दिग्विजय (former minister digvijay singh) ने क्या कहा राहुल गाँधी के इस्तीफे के बारे में (rahul gandhi’s resignation)

बिलासपुरJun 30, 2019 / 05:43 pm

Saurabh Tiwari

We are rethinking on Rahul Gandhi resignation - digvijay singh

राहुल के इस्तीफे पर किया जा रहा पुनर्विचार – दिग्विजय

बिलासपुर। कांग्रेस के प्रमुख नेता मंत्री दिग्विजय सिंह (former minister digvijay singh) रविवार को शहर में रहे और पत्रकारों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी के इस्तीफे (rahul gandhi’s resignation) के बारे में भी बताया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि (digvijay singh press conference) हम राहुल गांधी के इस्तीफे पर पुनर्विचार करेंगे । उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई भी व्यक्ति इससे सहमत नहीं है।
दिग्विजय सिंह ने कहा कि नेहरू जी (pt jawaharlal Nehru) के समय से यह कांग्रेस परिवार वही है जो तब था। कांग्रेस के सभी लोग एक परिवार की तरह रहते हैं (congress party ) और हम राहुल से इस्तीफे को लेकर बात करेंगे।
आपको बता दें कि राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह व अन्य नेता मंत्री रविवार को शहर में रहे। मुख्यमंत्री बघेल ने सुबह हाई कोर्ट में विभिन्न कार्यों का शिलान्यास और वरिष्टग वकीलों का सम्मान किया। वहीं इसके बाद शाम में स्वर्गीय मंत्री बीआर यादव की बृहस्पति बाजार स्थित प्रतिमा का अनावरण किया गया जिसमें सीएम भूपेश बघेल , पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह, विधायक शैलेश पांडेय व अन्य कांग्रेसी शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो