क्यों Sushant Singh Rajput की मौत के बाद इन चार बच्चों ने की आत्महत्या?

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Jun 2020, 08:44 AM IST
क्यों Sushant Singh Rajput की मौत के बाद इन चार बच्चों ने की आत्महत्या?
4 Children Died By Suicide

  • सुशांत के चले जाने से उनके फैंस बुरी तरह टूट चुके हैं। यही वजह है कि देश में अबतक चार किशोरों (4 Children Died By Suicide) ने सुशांत की आत्महत्या के बाद अपनी जान दे दी।

नई दिल्ली: पहले टेलीविजन और फिर फिल्म इंडस्ट्री, दोनों जगह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी मेहनत से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। लेकिन रविवार 14 जून को उनकी मौत से हर कोई सदमे में है। इतने दिन बीत जाने के बाद भी सुशांत की मौत का गम हर किसी को है। सुशांत के चले जाने से उनके फैंस बुरी तरह टूट चुके हैं। यही वजह है कि देश में अबतक चार किशोरों (4 Children Died By Suicide) ने सुशांत की आत्महत्या के बाद अपनी जान दे दी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिहार (Bihar) की रहने वाली 15 साल की एक लड़की ने 17 जून को अंडमान और निकोबार में आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि लड़की सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से डिप्रेशन में चली गई थी। जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, अंडमान और निकोबार के डीजीपी दिपेंद्र पाठक ने कहा, 'हां ये सच है कि एक 15 साल की लड़की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर पढ़कर डिप्रेशन में चली गई और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मेरी सभी युवाओं से अपील है कि वह इस तरह का खतरनाक कदम न उठाए, देश को आपकी जरूरत है'।

इससे पहले पटना (Patna) की एक लड़की ने भी सुशांत की मौत के बाद आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि यह लड़की भी एक्टर की मौत से सदमे में चली गई थी। जिसके बाद उसने ये कदम उठाया। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के बरेली में 10वीं की छात्रा ने भी आत्महत्या कर ली। वहीं, बिहार (Bihar) के नालंदा में 10 साल के बच्चे ने भी सुशांत की मौत के बाद खुदकुशी कर ली। ये चारों बच्चे सुशांत की मौत के बाद से ही डिप्रेशन में चले गए थे, जिसके बाद इन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) ने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी थी।