script50 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर की नई पोस्ट, मची खलबली | 50 year old malaika arora new post after breakup with arjun kapoor viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

50 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर की नई पोस्ट, मची खलबली

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं।

मुंबईJun 10, 2024 / 11:19 am

Gausiya Bano

malaika arora new post after breakup

ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया नया पोस्ट

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें चल रही हैं। हालांकि, इस पर दोनों स्टार्स ने अभी तक कुछ नहीं कहा है। इस बीच मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिससे खलबली मच गई है। दरअसल, अर्जुन से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा अपनी गर्ल गैंग के साथ छुट्टियां मना रही हैं।
malaika arora

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्ल गैंग के साथ वैकेशन एन्जॉय करने वाली कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। ब्रेकअप की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।
malaika arora breakup

मलाइका अरोड़ा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा,’आई लव फ्रांस।’ एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं।

malaika arora relationship

एक यूजर ने लिखा, ‘कितनी प्यारी तस्वीरें हैं। मलाइका हमेशा ही बहुत खूबसूरत लगती है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सुपर बोल्ड।’
malaika arora hot photos

malaika arora divorce

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 50 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर की नई पोस्ट, मची खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो