script 73 साल की एक्ट्रेस ने 88 साल के एक्टर के साथ किया किसिंग सीन, भतीजी कहती है- ‘हिला के रख दिया’ | 73 year old Shabana gave a kissing scene with 88 year old Dharmendra in film niece Tabu teases | Patrika News

73 साल की एक्ट्रेस ने 88 साल के एक्टर के साथ किया किसिंग सीन, भतीजी कहती है- ‘हिला के रख दिया’

locationमुंबईPublished: Jan 31, 2024 10:07:28 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने 73 साल की उम्र में 88 साल के एक्टर के साथ किसिंग सीन किया। जिसके बाद से वो फिल्मी दुनिया के साथ-साथ दर्शकों के बीच भी चर्चा का विषय बन गईं। आइए जानते हैं वो एक्ट्रेस कौन हैं?

73 year old Shabana gave a kissing scene with 88 year old Dharmendra in film niece Tabu teases
बॉलीवुड के गलियारों में तब लोग हैरान रह गए जब एक 73 साल की एक्ट्रेस ने 88 साल के एक्टर के साथ किसिंग सीन फिल्माया। दर्शकों के बीच भी इस सीन को लेकर काफी चर्चा हुई। अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनकी भतीजी उन्हें इस चीज के लिए चिढ़ाती है। वह कहती है कि ‘ आपने हिला के रख दिया’।

अब रिश्तेदार चिढ़ाते हैं
एक्ट्रेस को 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अवार्ड लेने से पहले मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि जब उनका किसिंग सीन वायरल हुआ है तब से उनके रिश्तेदार उन्हें चिढ़ाते हैं। वहीं एक्ट्रेस ने उस फिल्म का अपना फेवरेट सीन भी बताया। आइए जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस और किस फिल्म में उन्होंने किसिंग सीन फिल्माया है।
यह भी पढ़ें

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर जगमगाई चिरंजीवी की तस्वीर, पद्म विभूषण के बाद फैंस ने दी बधाई

इस फिल्म में है ये सीन
हम बात कर रहें है रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की। इसका एक सीन खुब वायरल हुआ जिसमें 73 साल की शबाना आजमी और 88 साल के धर्मेंद्र के साथ किसिंग सीन दिया है। इस फिल्म के लिए शबाना आजमी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड भी मिला है। शबाना ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनका सबसे फेवरेट सीन वह है जिसमें वो आलिया भट्ट को अपने अतीत के बारे में बताती हैं वो सीन उनका फेवरेट सीन है। उन्होंने कहा कि "वह सीन मेरे लिए सबसे प्रभावशाली सीन था। मुझे अपना और आलिया का वह सीन बहुत पसंद है।"
dharmendra.jpgशबाना को चिढ़ाती हैं भतीजी ‘तब्बू’
उसी इंटरव्यू में शबाना ने हंसते हुए कहा कि उनकी भतीजी एक्ट्रेस तब्बू उन्हें चिढ़ाती रहती हैं। उन्होंने कहा कि "तब्बू बहुत शैतान है। वो बार-बार इस सीन का जिक्र करते हुए कहती है कि आपने हिलाके रख दिया इंडस्ट्री को।" मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शबाना आजमी सनी देओल के साथ भी फिल्म 'लाहौर 1947' में काम कर सकती हैं। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो