script 80 के दशक की इन एक्ट्रेस ने खुल कर दिए बोल्ड सीन, आज भी इंटरनेट पर होती हैं खूब सर्च | 80s bollywood actresses who did bold scenes openly in movies | Patrika News

80 के दशक की इन एक्ट्रेस ने खुल कर दिए बोल्ड सीन, आज भी इंटरनेट पर होती हैं खूब सर्च

locationमुंबईPublished: Feb 04, 2024 08:03:33 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

70 से 80 के दशक की बॉलीवुड हीरोइन जो बोल्ड सीन देने से बिल्कुल नहीं कतराई। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन है शामिल?

80s bollywood actresses who did bold scenes openly in movies
आज के दौर में जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक और सीन्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं हिंदी सिनेमा की कई ऐसी पुरानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन देकर काफी मशहूर हुईं। आज भी उन्हें इंटरनेट पर सर्च किया जाता है। 80 के दशक की इन हीरोइनों ने खुलकर अपनी फिल्म में बोल्ड रोल किए। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।
80s bollywood actresses who did bold scenes openly in moviesमंदाकिनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म में अपने बोल्ड सीन को लेकर काफी ज्यादा मशहूर हुईं। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। मूवी के एक सीन में मंदाकिनी ने ऐसा सीन दिया था जिसकी चर्चा आज भी होती है।
80s bollywood actresses who did bold scenes openly in moviesराखी गुलजार

राखी का जन्म स्वतंत्रता दिवस के दिन 15 अगस्त 1947 को हुआ था। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की। अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिल में जगह भी बनाई। उनकी यादगार मूवी में से एक 'शर्मीली' भी है। इस फिल्म में वो स्विमसूट में नजर आई थी। उस दौर में इतना बोल्ड लुक देने की वजह से वह काफी सुर्खियों में आ गई थीं।
80s bollywood actresses who did bold scenes openly in moviesडिंपल कपाड़िया

70 और 80 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक डिंपल कपाड़िया को माना जाता है। साल 1973 में आई फिल्म 'बॉबी' में वह रेड स्विमसूट में नजर आती हैं। कुछ साल बाद फिल्म 'सागर में वह रेड बिकिनी पहने हुए दिखीं। वहीं अनिल कपूर के साथ एक फिल्म में इंटीमेट सीन देने की वजह से वह बहुत ज्यादा चर्चा में रहीं।
80s bollywood actresses who did bold scenes openly in moviesजीनत अमान

बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थीं। जीनत ने फिल्म 'सत्यम शिवम सुंदर' में उनके बोल्ड सीन की काफी चर्चा हुई थी, उनके उस बोल्ड लुक की आज भी लोग चर्चा करते हैं। इसके अलावा वह फिल्म हीरा पन्ना में भी बिकनी पहने हुए दिखीं थी।
80s bollywood actresses who did bold scenes openly in moviesजैस्मिन

वीराना फिल्म 1988 में आई थी। इस फिल्म की एक्ट्रेस जैस्मिन ने इस फिल्म में अपने बोल्ड सीन की वजह से रातों रात काफी मशहूर हो गई थी। जैस्मिन की खूबसूरती की तारीफ आज भी होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो