script

Madhuri Dixit के साथ यूं डांस करती नजर आईं Saroj Khan , गुरू को एक्ट्रेस ने ऐसे किया याद देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Jul 03, 2020 03:32:20 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सरोज खान (Saroj Khan) माधुरी दीक्षित का एक वीडियो हो रहा है वायरल
कोरियोग्राफर (Saroj Khan death)का कार्डियक अरेस्ट की वजह 71 वर्ष की उम्र में हो गया निधन

Saroj Khan passes away due to cardiac arrest

Saroj Khan passes away due to cardiac arrest

नई दिल्ली। बॉलीवुड (bollywood celebs death)में इन दिनों मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है एक के बाद एक हो रही दिग्गज स्टार्स की मौत से फिल्म इंडस्ट्री सदमें में है पिछले 36 दिनों में अब तक 20 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अभी हाल ही में हुई सुशांत सिह राजपूत(sushant singh rajput death) के मौत से लोग उबर ही नही पाए थे कि सरोज खान (Saroj Khan) के निधन की खबर ने हर किसी के दिल को तोड़कर रख दिया। 71 वर्ष की उम्र में बॉलीवुड (Saroj Khan passes away due to cardiac arrest ) की मशहूर कोरियोग्राफर का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है।

सरोज खान (Saroj Khan death)को अभी हाल ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और उनकी हालत में सुधार भी आ रहा था. लेकिन कल रात अचानक तबीत खराब हो जाने के बाद उन्हें सांस लेने में दिक्कत आने लगी और इसकी वजह से उनका निधन हो गया। सरोज खान (saroj khan passed away)की मौत से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है, और अक्षय कुमार सलमान खन से लेकर माधुरी दीक्षित तक, हर कोई उन्हें श्रद्धांजिल दे रहा है।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Saroj Khan video viral ) को अपनी गुरू सरोज खान के जाने के काफी दुख लगा है कि उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो साल 2019 का है। यह वीडियो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit film Tezaab) ने टीचर्स डे के मौके पर शेयर किया था, और जिसमें वो बता रही हैं कि ‘तेजाब’ फिल्म के सॉन्ग ‘एक दो तीन’ के गानें को उनकी गुरू ने किस तरह से उन्हें तैयार किया था।

बता दे कि बीते देर रात बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं मास्टरजी सरोज खान (Saroj Khan death due to cardiac arrest ) को सांस लेने में परेशानी होने कारण कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक सरोज खान का अंतिम संस्कार मुंबई स्थित मलाड के मालवाणी में किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो