scriptआमिर खान की ‘Wife’को क्यों सता रही किराए की चिंता? सोशल मीडिया पर छलका दर्द | aamir khan ex wife kiran rao faces financial crisis managed through aad films | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर खान की ‘Wife’को क्यों सता रही किराए की चिंता? सोशल मीडिया पर छलका दर्द

आमिर खान की एक्स वाइफ ने मुंबई के शुरुआती दौर को याद किया है। किरण ने बताया है कि कैसे उन्होंने नए शहर में आर्थिक तंगी का सामना किया।

मुंबईJun 03, 2024 / 06:05 pm

Kirti Soni

aamir khan ex wife kiran rao

aamir khan ex wife kiran rao

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने अपने लाइफ के मुश्किल दौर के बारे में बात किया है। किरण ने बताया है कि कैसे उन्हें मुंबई में रहने के लिए कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआत में उनके पास रहने के लिए पैसे भी नहीं हुआ करते थे। किरण ने बताया कि उनके मुश्किल दौर में ऐड फिल्मों ने उनका साथ दिया।

किरण राव ने याद किए पुराने दिन

किरण राव ने एक पॉडकास्ट में बात करते हुए बताया, “मैं नौकरी करती, जब तक पैसे मिलते, तब तक काम करती और फिर दूसरी नौकरी की तलाश करती। इस चिंता में कि क्या मेरी सेविंग आगे चलेगी और क्या मैं किराया दे पाऊंगी। फीचर फिल्मों से पैसे नहीं मिलते थे। यह ऐड ही था जिसने मुझे मुंबई में रहने के लिए पैसे दिए। ‘लगान’ के साथ, पहली बार ऐड की शुरुआत हुई।”

यह भी पढ़े: बीच रास्ते में बुरी तरह भड़के ऋतिक रोशन, गुस्से एक्टर ने लगाई क्लास, बोले- आराम से…

किरण राव ने आगे बात करते हुए बताया, “ऐड शूट करने के दौरान मुझे कॉफी मिलती थी, अगर कुछ भी गलत होता तो मुझ पर चिल्लाया जाता था। रीमा कागती एक सख्त सेकेंडरी असिस्टेंट डायरेक्टर थीं, वह लगातार मेरे पीछे पड़ी रहती थीं। उन्होंने ही सारा काम किया, हम सिर्फ चार असिस्टेंट डायरेक्टर थे जो एक बड़े सेट पर इधर-उधर भाग रहे थे। फिल्म को लाइव साउंड के साथ शूट किया गया था, ऐसा करने वाली यह पहली बड़ी फिल्म थी।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / आमिर खान की ‘Wife’को क्यों सता रही किराए की चिंता? सोशल मीडिया पर छलका दर्द

ट्रेंडिंग वीडियो