scriptलाल सिंह चड्ढा का आखिरी शेड्यूल कारगिल में शूट करना चाहते हैं Aamir Khan, इस कारण से करना होगा थोड़ा इंतजार | aamir khan film laal singh chadha last shoot in kargil but wait till j | Patrika News
बॉलीवुड

लाल सिंह चड्ढा का आखिरी शेड्यूल कारगिल में शूट करना चाहते हैं Aamir Khan, इस कारण से करना होगा थोड़ा इंतजार

लाल सिंह चड्ढा का आखिरी शेड्यूल जल्द खत्म करेंगे आमिर खान
कारगिल में शूट होगा फिल्म का महत्वपूर्ण सीन
मई और जून महीने का है टीम को इंतजार

Feb 20, 2021 / 09:19 am

Neha Gupta

Aamir Khan

Aamir Khan

नई दिल्ली | बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर बिजी चल रहे हैं। वो पूरी तरह से अपने कैरेक्टर में हैं लेकिन कारगिल पर शूट करने का अभी उन्हें इंतजार करना होगा। आमिर की फिल्म का ये आखिरी शेड्यूल होगा उसके बाद फिल्म को दर्शकों के बीच रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि आमिर इन दिनों फिल्म के कैरेक्टर को लेकर बेहद सीरियस हैं। यहां तक कि उन्होंने खुद को फोन से भी दूर कर रखा है। आमिर की फिल्म का कारगिल (Kargil) पार्ट मई और जून के महीने में शूट किया जाएगा।

आमिर खान फिल्म का आखिरी शेड्यूल जून में करेंगे खत्म

कारगिल में शूट करने के लिए इतना लंबा वक्त इसलिए लिया जा रहा है क्योंकि अभी वहां पर बर्फ जमी हुई है। बर्फ के पिघलने के बाद ही फिल्म के महत्वपूर्ण सीन को शूट किया जा सकता है। फिल्म की टीम इसी का इतंजार कर रही है जिस कारण लाल सिंह चड्ढा का मुख्य पार्ट मई और जून के महीने में शूट किया जाएगा। जाहिर है कि कारगिल युद्ध के सीन्स फिल्म में अहम हिस्सा होंगे। आमिर फिल्म में एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो एक फौजी है और रिटायरमेंट के बाद वो बस स्टैंड पर बैठकर लोगों को अपनी कहानियां सुनाता है। आमिर ने इस किरदार के लिए जमकर मेहनत की है। फिल्म में आमिर का यंग लुक और बुजुर्ग अवतार दोनों देखने को मिलेगा।

आमिर के लिए लाल सिंह चड्ढा गेम चेंजर साबित हो सकती है

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी वर्जन है जिसमें आमिर खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को छह ऑस्कर पुरस्कार मिले थे। यही कारण है कि आमिर फिल्म को लेकर बेहद ही सीरियस हैं। वो कोई भी छोटी सी चूक नहीं होने देना चाहते हैं। आमिर की फिल्मों में हमेशा ही एक अलग खास बात और मैसेज होता है। उनकी पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बड़ी स्टारकास्ट के बावजूद फ्लॉप हो गई थी। लाल सिंह चड्ढा आमिर के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / लाल सिंह चड्ढा का आखिरी शेड्यूल कारगिल में शूट करना चाहते हैं Aamir Khan, इस कारण से करना होगा थोड़ा इंतजार

ट्रेंडिंग वीडियो