scriptपिता को इतना बड़ा सम्मान मिलने पर भावुक हुए श्वेता और अभिषेक, सोशल मीडिया पर किया इमोशनल पोस्ट | Abhishek and Shweta get emotional for father achivement | Patrika News

पिता को इतना बड़ा सम्मान मिलने पर भावुक हुए श्वेता और अभिषेक, सोशल मीडिया पर किया इमोशनल पोस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2019 12:48:56 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड के लिए बधाई देने वालों की लगी कतार
बेटी श्वेता और अभिषेक बच्चन ने पिता को दी बधाई
सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

abi.jpg

नई दिल्ली। सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ‘सदी के महानायक’ के तौर पर मशहूर अमिताभ बच्चन के बॉलीवुड में 50 साल पूरे होने पर उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिए जाने की जानकारी दी थी। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर आई वैसे ही अमिताभ के प्रशंसक अलग-अलग तरीके से उन्हें बधाई देने लगे। इसी बीच अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ने प्रकाश जावड़ेकर के दादा साहेब फाल्के की घोषणा वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पिता अमिताभ को बधाई दी है और कहा कि वो गौरवान्वित हैं।

https://twitter.com/hashtag/ProudSon?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं पिता की कामयाबी और सफलता के लिए उनकी बेटी श्वेता ने भी उन्हें बधाई दी। लेकिन एक अलग अंदाज में, श्वेता बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है- ‘ आपके दादा (साहेब फाल्के) कौन हैं? अविश्वसनीय उत्साह, गर्व, आंसू आपको बधाई पापा। उन्होंने अमिताभ की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की है।आपको बता दें कि ये तस्वीर अमिताभ बच्चन की मर्द फिल्म की है जिसका नाम सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में आता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो