script10 साल के बच्चे ने बनाया Akshay Kumar का स्केच, अभिनेता बोलें-‘सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’ | Actor Akshay Kumar 10 Year Fan Made Sketch For Him | Patrika News

10 साल के बच्चे ने बनाया Akshay Kumar का स्केच, अभिनेता बोलें-‘सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’

Published: Jun 19, 2020 08:03:57 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

10 साल के बच्चे आदित्य शर्मा ( Aditya Sharam ) ने बनाया अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar Sketch ) का स्केच
सोशल मीडिया ( Social Media ) पर अक्षय कुमार को किया टैग
अक्षय ने रिप्लाई ( Akshay Reply ) कर कहा सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

Actor Akshay Kumar 10 year Fan Made Sketch For Him

Actor Akshay Kumar 10 year Fan Made Sketch For Him

नई दिल्ली। सालों बाद भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) का जादू कायम है। खास बात तो यह है कि वह अपनी फिल्मों की वजह से तो लोगों के बीच फेमस हैं ही लेकिन अपनी फिटनेस ( Akshay Fitness ) को लेकर वह लोगों को प्रेरणा देते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग ( Fan Following) भी काफी तगड़ी है। इस बीच अक्षय कुमार ( Akshay’s Fan ) का एक नन्हा फैन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों बंटोर रहा है। बच्चे ने फेवरेट हीरो का स्केच ( Fan Made Akshay Sketch ) बनाया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल ( Viral On Social Media ) हो रहा है।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1273310363723812864?ref_src=twsrc%5Etfw

10 साल के आदित्य शर्मा ( Aditya Sharma ) ने अक्षय का स्केच ( Akshay Sketch ) बनाकर उनकी मां ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय को टैग करते हुए लिखा- ‘सर ये मेरे 10 साल के बेटे आदित्य शर्मा द्वारा बनाया गया पहला स्केच है। उसे उम्मीद है कि ये आपको पसंद आएगा। मुझे पता है कि परफेक्ट नहीं है लेकिन उसने बहुत मेहनत की है। आशा है आप इसे देखेंगे और रिप्लाई करेंगे।’ अपने नन्हे फैन का प्यार देख अक्षय कुमार ( Akshay Kumar Reply ) खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने रिप्लाई करते हुए कहा कि ‘उन्हें यह स्केच काफी पसंद आया।’ उन्होंने आदित्य को थैंक्यू कहते हुए कहा कि वह काफी सम्मानित महसूसस कर रहे हैं। बच्चे का पहला स्केच और उसने उन्हें चुना। प्यार और प्रार्थना।’ सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का यह जवाब उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ( Suryavanshi ) में नज़र आने वाले थे। रोहित शेट्टी ( Director Rohit Shetty ) की सूर्यवंशी लॉकडाउन ( Lockdown ) की वजह से रिलीज़ होने के लिए बीच में ही अटक गई है। इस फिल्म में वह एक पुलिसवाले ( Akshay Kumar Played Police Role ) का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं। साथ फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। खास बात यह कि फिल्म में अजय देवगन ( Ajay Devgan ) और रणवीर सिंह ( Ravir Singh ) अक्षय कुमार संग धमाकेदार एंट्री में दिखाई देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो