अमिताभ बच्चन के को-स्टार डैन धनोआ ने दी कोरोना वायरस को मात, अस्पताल से मिली छुट्टी

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Apr 2020, 11:16 AM IST
अमिताभ बच्चन के को-स्टार डैन धनोआ ने दी कोरोना वायरस को मात, अस्पताल से मिली छुट्टी

  • कोरोना की जंग जीतने वालों में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म मर्द में विलेन का धमाकेदार किरदार निभाने वाले डैन धनोआ (Dan Dhanoa) का नाम भी शामिल हो चुका है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने लगभग पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हैं और लाखों की संख्या में ही इससे लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि इस वायरस को कई लोगों ने मात भी दी है और वह अब पूरी तरह ठीक हैं। कोरोना की जंग जीतने वालों में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म मर्द में विलेन का धमाकेदार किरदार निभाने वाले डैन धनोआ (Dan Dhanoa) का नाम भी शामिल हो चुका है।

डैन धनोआ को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने कोरोना जैसी गंभीर बीमारी को हरा दिया है। डैन कोविड-19 से ग्रसित थे। उन्हें जिस समय यह वायरस हुआ उस वक्त वह ब्राजील में थे। लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। हालांकि अभी वह एक होटल में हैं। डैन ने खुद को इस वक्त क्वारंटीन कर रखा है।

No data to display.

डैन ने एक पोर्टल से बात करते हुए बताया था कि उनके घर में उनकी मां हैं, जिनकी उम्र 94 साल है। इसलिए वह अस्पताल से सीधा घर नहीं जाना चाहते थे। आपको बता दें कि डैन धनोआ ने अमिताभ बच्चन की फिल्म मर्द में विलेन का रोल किया था। हालांकि डैन ने काफी वक्त पहले फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार देश में अब तक 16454 एक्टिव कोरोना पॉजिटिव केस हैं, जबकि मृतकों की संख्या 681 पहुंच चुकी है।