क्रिटिक Komal Nahta ने Sushant पर बनाया वीडियो, गुस्से में Manoj Bajpayee बोल-'जब जनाजा निकलता है'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 23 Jun 2020, 08:06 AM IST
क्रिटिक Komal Nahta ने Sushant पर बनाया वीडियो, गुस्से में Manoj Bajpayee बोल-'जब जनाजा निकलता है'
Actor Manoj Bajpayee React On Komal Nahat Tweet

  • फिल्म क्रिटिक कोमल नाहट ( Komal Nahat ) ने सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) पर बनाया वीडियो
  • वीडियो में सुशांत के संबंधों ( Sushant relationship ) को लेकर हुई बात
  • वीडियो देख गुस्से में आए अभिनेता मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee )

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत ( Sushant Singh Rajput Death ) को नौ दिन हो चुके हैं। लेकिन आज भी उनके चाहने वालों के आंसू थम नहीं रहे हैं। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर लगातार उनके फैंस उन्हें याद उनके लिए इमोशनल पोस्ट ( Emotional Post ) कर रही हैं। जहां पहले लोग सोच रहे थे कि सुशांत की मौत डिप्रेशन ( Depression ) से हुई है तो अब इसका कारण नेपोटिज्म ( Nepotism ) बताया जा रहा है। जिसके बाद से बॉलीवुड के कई सेलेब्स पर गंभीर आरोपों के चलते केस दर्ज हो चुका है। ऐसे में बॉलीवुड की तरफ से कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। अब इस मामले में फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा (Komal Nahta) ने सुशांत सिंह और उनकी रिलेशनशिप को लेकर एक और वीडियो शेयर किया है। जिसे देख सोशल मीडिया पर हंगामा होने लगा है।

कोमल नाहटा ने यूट्यूब ( Komal Nahat youtube video ) पर सुशांत की जिंदगी ( Sushant's life ) से जुड़ी अनसुने किस्सों का जिक्र किया है। जिसमें उन्होंने उनकी जिंदगी से जुड़े संबंधों के बारें में बताया है। इस बात की जानकारी को उन्होंने ट्विटर ( Komal Twitter ) पर अपनी पोस्ट को शेयर कर दिया। जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'पहले भाग में आपने देखा कि कैसे दुर्भाग्यपूर्ण सुशांत सिंह राजपूत ने खुदखुशी कर ली। अब दूसरे भाग में देखिए सुशांत और उस लड़की की दिल दहला देने वाली कहानी देखिए जिसने आत्महत्या के बाद एक शब्द भी नहीं बोला है। यहीं!'

यह देख अभिनेता बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee ) खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- 'कोमल जब जनाजा निकलता है तो हम सब हाथ जोड़ कर उसकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं। अब आप कम से कम शांत तो रह ही सकते हैं...बस कीजिए..अब बस'। बता दें कि मनोज बाजपेयी ने सुशांत के साथ 'सोनचिड़‍िया' ( Sonchiriya ) फिल्म में काम किया है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'काई पो चे' ( kai po che ) में काम कर चुके अमित साध ( Amit Sadh ) ने कोमल नाहाटा पर निशाना साधते हुए लिखा- 'बंद करो अब इसे...थोड़ी तो मर्यादा रखें...मैं हाथ जोड़ कर प्रार्थना करता हूं...बेरहम लोग'।

Show More