scriptइतनी क्या जल्दी थी? इधर बेटी को घर लाए रणबीर, उधर काम पर निकले, लोगों ने सुनाई खरी खोटी | actor ranbir kapoor spot on a film set after bringing alia bhatt and daughter | Patrika News

इतनी क्या जल्दी थी? इधर बेटी को घर लाए रणबीर, उधर काम पर निकले, लोगों ने सुनाई खरी खोटी

Published: Nov 11, 2022 12:17:56 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॅालीवुड की पॅापुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर में नन्ही परी के रूप में दस्तक दी है। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी आलिया ने एक बेहद क्यूट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। अब बिटिया रानी घर आ गई हैं। इधर बिटिया रानी घर आ गई हैं और उधर पापा रणबीर काम पर निकल पड़े हैं।

actor ranbir kapoor spot on a film set after bringing alia bhatt and daughter

actor ranbir kapoor spot on a film set after bringing alia bhatt and daughter

बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी आलिया भट्ट ( alia bhatt ) और रणबीर कपूर ( ranbir kapoor ) के घर 6 नवंबर को बेटी ने जन्म लिया। तभी से फैंस उनके बेबी की एक झलक पाने को बेताब हैं। आलिया भट्ट ( alia bhatt ) और रणबीर कपूर ( ranbir kapoor ) बिटिया को अस्पताल से घर लेकर लौट आए हैं, जहां पूरा कपूर खानदान बिटिया के घर आने से जश्न मना रहा है, वहीं पापा रणबीर काम पर निकल लिए हैं।

बेटी के घर आते ही रणबीर का एक वीडियो सामने आया जिसपर एक्टर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है और उन्हें खरी खोटी सुनाई जा रही है। बेटी को घर पर लाने के कुछ ही घंटो के बाद अभिनेता रणबीर कपूर को एक फिल्म की शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया। रणबीर अपनी कार से उतरते हुए फिल्म की शूटिंग पर जाते हुए नजर आए।

रणबीर ब्लू ट्रैकसूट में हैं और अपने किसी वर्क कॉमिटमेंट को पूरा करने के लिए शूटिंग करने पहुंचे हैं। रणबीर के इस वीडियो पर लोग कमेन्ट करके कह रहे हैं कि उन्हें घर पर रहना चाहिए, उन्हें आलिया को डिलीवरी के पांच दिन बाद घर पर नहीं छोड़ना चाहिए था और उन्हें फिलहाल काम पर नहीं जाना चाहिए था।

यह भी पढ़ें

Athiya Shetty को टकटकी लगाए देखते रहे KL Rahul

https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब ये तो रणबीर ही जाने कि उनकी क्या मजबुरियां रही होंगी, लेकिन लिटिल प्रिंसेसे के आने से एक्टर काफी खुश है।

एक मीडिया रिपोर्ट में सामने आया था कि बच्ची को देखते ही रणबीर इमोशनल हो गए थे। सामने आई खबर में कपूर खानदान के करीबी ने रणबीर के रिएक्शन का खुलासा किया था।

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1590957787034841089?ref_src=twsrc%5Etfw
उसके अनुसार हमेशा कूल डूड जैसा बिहेव करने वाले रणबीर कपूर ने जब हॉस्पिटल में अपनी बेटी को पहली बार गोद में लिया तो वह खुशी से रो पड़े थे।

अभिनेता अपनी आंखों से बहते आंसू रोक नहीं पा रहे थे। रणबीर कपूर इस कदर इमोशनल हुए कि उन्हें रोता देख पूरा परिवार रोने लगा था। मॉमी आलिया भट्ट की आंखें भी भर आई थीं। आलिया और रणबीर दोनों नन्ही परी के आगमन पर जश्न में डूबे हैं।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया को भी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। आलिया अपनी बेटी के साथ घर पहुंच गईं हैं जहां उनके परिवार ने धूमधाम से नन्हे मेहमान का स्वागत किया है।

यह भी पढ़ें

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद ये कैसा हो गया आमिर खान का हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो