scriptपुलकित सम्राट ने कीर्ति खरबंदा के साथ रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, बोले- हमें एक दूसरे को… | Actors pulkit samrat on the relationship with kriti kharbanda | Patrika News

पुलकित सम्राट ने कीर्ति खरबंदा के साथ रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, बोले- हमें एक दूसरे को…

locationमुंबईPublished: Jun 29, 2020 10:09:02 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पुलकित सम्राट ( Bollywood actor Pulkit Samrat ) अभिनेत्री कृति खरबंदा ( relationship with actress Kriti Kharbanda) के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातचीत की है।

pulkit samrat kriti kharbanda

pulkit samrat kriti kharbanda

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट ( Bollywood actor Pulkit Samrat ) अभिनेत्री कृति खरबंदा ( relationship with actress Kriti Kharbanda) के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातचीत की है। पुलकित का कहना है स्क्रीन पर उनकी सह-कलाकार कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के साथ उनकी केमिस्ट्री के पीछे का राज उनकी करीबी दोस्ती ( Close friendship) है। अभिनेता ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे लगता है कि हम सबसे अच्छे व करीबी दोस्त हैं और इसलिए स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री को हम सहजता से पेश कर लेते हैं। हमें लॉकडाउन में कुछ अच्छे पल बिताने का समय मिला है। हमें एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का मौका मिला। दोनों कलाकारों ने ‘वीरे की वेडिंग’ (Veere Ki Wedding) और ‘पागलपंती’ (Pagalpanti) में साथ काम किया है, वहीं दोनों एक बार फिर बेजोए नंबियार (Bezo Nambiar) की फिल्म ‘तैश’ (film Taish) में साथ दिखेंगे।

pulkit samrat kriti kharbanda
फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में आएंगे नजर पुलकित
अभिनेता पुलकित सम्राट फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में नजर आएंगे। निर्देशक धीरज कुमार ने अपनी इस फिल्म का एलान करते हुए यह जानकारी दी। धीरज कुमार ने बताया कि इस फिल्म की कहानी दो ऐसे लोगों की, जो प्यार, दोस्ती और हमदर्दी का संदेश देने में यकीन करते हैं। यह एक रोमांटिक फिल्म है, जो सभी को हंसाते हुए एक सामाजिक संदेश देने की कोशिश करती नजर आएगी। यह फिल्म आम लोगों की जिंदगी पर बनी है। पुलकित को इस फिल्म में लेने के बारे में धीरज ने बताया कि फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के लिए हम दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले एक एक्टर की तलाश कर रहे थे। ऐसे में पुलकित सम्राट हमारी पहली पसंद थे।
pulkit samrat kriti kharbanda
सुशांत के निधन से दुखी है धीरज कुमार

निर्देशक धीरज इससे पहले शरमन जोशी को लेकर फिल्म ‘काशी- इन सर्च ऑफ गंगा’ बना चुके हैं। क्षेत्रीय फिल्मों से ताल्लुक रखनेवाले धीरज कुमार के लिए बॉलीवुड का अनुभव काफी नया है। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी धीरज कुमार काफी दुखी हैं। सुशांत की तरह ही धीरज का ताल्लुक पटना से है और दोनों ने ही बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई। सुशांत को लेकर धीरज का कहना है, ‘सुशांत सिंह राजपूत एक बेहद बढ़िया अभिनेता और एक उम्दा इंसान थे। उनका कहना था कि हमें कभी भी उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए। मैं भी एक दिन सुशांत के साथ काम करना चाहता था। मैं जानता हूं कि इस मुकाम पर पहुंचने के लिए व्यक्ति को किस तरह का संघर्ष करना पड़ता है। सुशांत ने बेहद कम समय में वो मकाम हासिल कर लिया था।’
pulkit samrat kriti kharbanda

ट्रेंडिंग वीडियो