scriptनोरा फतेही ने एक बार फिर अपने डांस से बढ़ाई गर्मी, 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है Video | Actress Nora Fatehi dance video goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

नोरा फतेही ने एक बार फिर अपने डांस से बढ़ाई गर्मी, 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है Video

नोरा (Nora Fatehi) अपने डांस के लिए काफी जानी जाती हैं। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं।

Apr 17, 2020 / 12:00 pm

Sunita Adhikari

nora_fatehi.jpg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। लेकिन नोरा अपने डांस के लिए काफी जानी जाती हैं। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। अब हाल ही में नोरा का एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं।
दरअसल, इस वीडियो को नोरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Nora Fatehi Instagram) से पोस्ट किया है। वीडियो में नोरा के डांस मूव्स की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- “आखिरकार सीख गई। कोर्नी सॉन्ग पर लाइव क्लास डांस रुटीन।” नोरा की इस वीडियो को अबतक 23 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही कमेंट के जरिए लोग उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
View this post on Instagram

🧚🏻🐬🌊 #tb

A post shared by nora fatehi (@norafatehi) on

आपको बता दें कि सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं नोरा अपने डांस से बॉलीवुड पर भी राज करती हैं। उनका लगभग हर आइटम सॉन्ग सुपरहिट जाता है। जिसमें उनका दिलबर, कमरिया, एक तो कम जिंदगानी, साकी-साकी और गर्मी आइटम सॉन्ग शामिल है।
इसके अलावा नोरा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी। जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में नोरा ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वह काफी हॉट लग रही थीं। उनकी इस पोस्ट पर करीब 17 लाख लाइक्स हैं।
View this post on Instagram

Caption this.. 🙃

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

Home / Entertainment / Bollywood / नोरा फतेही ने एक बार फिर अपने डांस से बढ़ाई गर्मी, 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो