scriptइस फिल्म के ऑडिशन में अदिति को कहा गया था ये शर्मनाक काम करने के लिए, कहा- उस वक्त मैं उन्हें नहीं जानती थी… | Aditi Rao Hydari Story during audition of ye saalizindagi film | Patrika News

इस फिल्म के ऑडिशन में अदिति को कहा गया था ये शर्मनाक काम करने के लिए, कहा- उस वक्त मैं उन्हें नहीं जानती थी…

locationमुंबईPublished: May 20, 2019 11:50:25 am

Submitted by:

Riya Jain

‘ये सालीजिंदगी’ के लिए ऑडिशन देने के दौरान Aditi Rao Hydari के साथ एक घटना घटी थी।

इस फिल्म के ऑडिशन में अदिति को कहा गया ये शर्मनाक काम करने को, कहा- उस वक्त मैं उन्हें नहीं जानती थी...

इस फिल्म के ऑडिशन में अदिति को कहा गया ये शर्मनाक काम करने को, कहा- उस वक्त मैं उन्हें नहीं जानती थी…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari ने हाल में अपनी जिंदगी और इस इंडस्ट्री से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया की ‘ये सालीजिंदगी’ के लिए ऑडिशन देने के दौरान उन्हें एक अजनबी के साथ इंटीमेट होने को कहा गया था।

aditi-rao-hydari-story-during-audition-of-ye-saalizindagi-film

जी हां, एक टॉक शो के दौरान अदिति बताया, ‘ये सालीजिंदगी’ के ऑडिशन के दौरान मुझे एक ऐसे आदमी के साथ इंटीमेट होना था जिसे मैं जानती तक नहीं थी। वह अभिनेता अरुणोदय सिंह का जिक्र कर रही थीं, जो फिल्म में साथ थे।

aditi-rao-hydari-story-during-audition
अदिति ने कहा, ‘उस वक्त मैं उन्हें नहीं जानती थी और, वह इतने लंबे-चौड़े हैं। मैं उस वक्त यही सोच रही थी यहां चल क्या रहा है?’ अदिति ने यह भी कहा कि अरुणोदय सिंह काफी विनम्र थे।
aditi-rao-hydari

अदिति ने इस टॉक शो में अपनी जिंदगी के और भी कई पहलुओं को लेकर बात की जैसे कि किस तरह से मणिरत्नम की फिल्म ‘बॉम्बे’ ने उन्हें फिल्मी दुनिया की ओर आकर्षित किया। खासतौर से फिल्म का गाना ‘कहना ही क्या’ ने उन्हें मोहित किया। अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी उन्होंने थोड़ी-बहुत बात की। उन्होंने कहा कि जब वह पांचवी कक्षा में थीं तब उन्हें पहला प्रेम पत्र मिला।’

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो