Aditya Narayan के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए गोविंदा सहित ये सितारे, देखें Inside Pictures

By: Sunita Adhikari
| Published: 03 Dec 2020, 02:36 PM IST
Aditya Narayan के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए गोविंदा सहित ये सितारे, देखें Inside Pictures
Aditya Narayan Shweta Agarwal Reception Party

  • आदित्य ने मुंबई में रखी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी
  • गोविंदा ने पूरे परिवार के साथ की शिरकत

नई दिल्ली: 1 दिसंबर को इंडियल आइडल 12 के होस्ट व सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी की। कोरोना को ध्यान में रखते हुए उनकी शादी में परिवार के कुछ ही लोग शामिल हुए थे। आदित्य ने मंदिर में शादी की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

aditya_narayan_shweta_agarwal.jpg

अब हाल ही में आदित्य नारायम की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी हुई थी। इसमें इंडस्ट्री से उनके कई दोस्त शामिल हुए थे। ये रिसेप्शन पार्टी मुंबई में हुई। पार्टी से कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें आदित्य और श्वेता बेहद ही सुंदर लग रहे हैं। आदित्य नारायण ने काले रंग का सूट पहना हुआ है तो वहीं श्वेता ने लाल रंग का गाउन पहना है। श्वेता ने अपने ड्रेस के साथ डायमंड का नेकपीस कैरी किया है, जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा है।

aditya_narayan_shweta_agarwal_1.jpg

इसके साथ ही आदित्य और श्वेता की रिसेप्शन पार्टी में एक्टर गोविंदा अपने परिवार के साथ शामिल हुए। कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शिरकत की। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। आदित्य के करीबी दोस्त व डांसर पुनीत जय पाठक भी पार्टी में शामिल हुए थे।

बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। फिल्म में दोनों लीड रोल में थे। यही से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। दोनों ने एक-दूसरे को 11 साल तक डेट किया और उसके बाद शादी का फैसला लिया। शादी के बाद आदित्य ने अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि यह एक सपने जैसा है।

aditya_narayan_shweta_agarwal_2.jpg

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में आदित्य ने कहा, 'श्वेता और मैं अब शादीशुदा हैं। यह एक सपने जैसा लगता है। यह एक सपने जैसा है, जो अब पूरा हो चुका है। मैं श्वेता के अलावा किसी और इंसान के साथ अपनी जिंदगी बिताने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। श्वेता ने मुझे एक अच्छा इंसान बनने में काफी मदद की है। श्वेता वह शख्स हैं, जिनके साथ में वैसा ही होता हूं जैसा मैं हूं।'

aditya_narayan_shweta_agarwal.jpg
aditya narayan Govinda