scriptAftab Shivdasani का बॉलीवुड में जबरदस्त कमबैक, इस हॉरर मूवी में आएंगे नजर | Patrika News
बॉलीवुड

Aftab Shivdasani का बॉलीवुड में जबरदस्त कमबैक, इस हॉरर मूवी में आएंगे नजर

Aftab Shivdasani Upcoming Movie: म्यूजिकल, रोमांस और हॉरर फिल्म ‘कसूर’ में नजर आएंगे आफताब शिवदासानी

मुंबईJun 22, 2024 / 05:53 pm

Saurabh Mall

Kasoor Aftab Shivdasani Upcoming Movie

Kasoor Aftab Shivdasani Upcoming Movie

Kasoor Aftab Shivdasani Upcoming Movie: बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। वह बहुत जल्द म्यूजिकल, रोमांस और हॉरर फिल्म ‘कसूर’ में नजर आएंगे। इसकी घोषणा प्रैक्टिकल प्रोडक्शंस के निर्माता आसिफ शेख ने की।

यह म्यूजिकल, रोमांस और हॉरर एक यूनिक कॉन्सेप्ट है- निर्माता आसिफ

निर्माता आसिफ ने कहा, ”यह एक यूनिक कॉन्सेप्ट है- म्यूजिकल, रोमांस और हॉरर… जब आफताब ने कहानी सुनी, तो वह इसे लेकर काफी एक्साइटेड थे। ऑडियंस सिल्वर स्क्रीन पर आफताब शिवदासानी को एक बहुत ही अलग किरदार में देखेगी।”
उन्होंने अगर कहा, ”यह एक लेखक द्वारा समर्थित किरदार है, और हम आफताब के साथ फीमेल लीड और एक अन्य मेल लीड को फाइनल कर रहे हैं। इन किरदारों की घोषणा जल्द ही की जाएगी।”
बता दें फिल्म ‘कसूर’ को ग्लेन बैरेटो डायरेक्ट करेंगे। वहीं कहानी मुदस्सर अजीज ने लिखी है।

यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सीजन 3 को लेकर एक और खुलासा, अब कंट्रोवर्शियल शो में दिखाई देगा अनिल कपूर का हमशक्ल

महज 9 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था

आफताब के करियर पर नजर डालें, तो उन्हें 14 महीने की उम्र में फॉरेक्स बेबी के रूप में चुना गया था। महज 9 साल की उम्र में 1987 में उन्होंने अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में काम किया।
इसके बाद वह 1988 में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘शहंशाह’ में इंस्पेक्टर विजयकुमार श्रीवास्तव के बचपन का किरदार निभाते दिखाई दिए। इसके अलावा, उन्होंने ‘चालबाज’, ‘अव्वल नंबर’ और ‘इंसानियत’ जैसी फिल्मों में भी काम किया।
आफताब ने राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित ‘मस्त’ से बतौर लीड एक्टर करियर की शुरुआत की। इसमें उनके साथ उर्मिला मातोंडकर नजर आईं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही।

इसके बाद वे ‘कसूर’, ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘हंगामा’ और ‘मस्ती’ जैसी फिल्मों में नजर आए।
2018 में, आफताब ने तमिल सिनेमा में ‘भास्कर ओरु रास्कल’ और 2021 में कन्नड़ सिनेमा में ‘कोटिगोब्बा 3’ के साथ अपनी शुरुआत की।

एक्टर को अब से पहले हिंदी सिनेमा में 2019 की फिल्म ‘सेटर्स’ में देखा गया था। यह अश्विनी चौधरी द्वारा निर्देशित एक क्राइम थ्रिलर थी।
फिल्म की कहानी भारत में परीक्षा में नकल करने वाले रैकेट के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में श्रेयस तलपड़े, सोनाली सहगल, विजय राज, इशिता दत्ता, पवन मल्होत्रा, जमील खान और पंकज झा भी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Aftab Shivdasani का बॉलीवुड में जबरदस्त कमबैक, इस हॉरर मूवी में आएंगे नजर

ट्रेंडिंग वीडियो