Amitabh-Abhishek के बाद क्या करण जौहर, रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी हुए कोरोना संक्रमित? रिद्धिमा कपूर ने किया पोस्ट

By: Neha Gupta
| Published: 12 Jul 2020, 11:43 AM IST
Amitabh-Abhishek के बाद क्या करण जौहर, रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी हुए कोरोना संक्रमित? रिद्धिमा कपूर ने किया पोस्ट
fact check of Karan Ranbir Neetu corona positive news

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus positive) पाए जाने के बाद से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा। इसी बीच ये खबर भी सामने आई कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) कोरोना संक्रमित हैं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus positive) पाए जाने के बाद से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा। सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएं शुरू (Prayers for Amitabh Bachchan) हो गईं। इसी बीच ये खबर भी सामने आई कि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा हाल ही में नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन (Neetu Kapoor birthday celebration) में पहुंचे थे तो कपूर परिवार भी कोरोना का शिकार हो गया। नीतू कपूर के जन्मदिन पर छोटा सी पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें रणबीर कपूर, बहन रिद्धिमा साहनी कपूर, करण जौहर, अगस्त्य नंदा और कपूर परिवार के खास रिश्तेदार शामिल थे। जिसमें नीतू कपूर (Neetu Kapoor), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) के कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर चल रही थी। जिसके बाद रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) का इसपर जवाब भी आ गया।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के अचानक कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप (Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan corona positive) मच गया। सोशल मीडिया यूजर्स ने नीतू कपूर का बर्थडे सेलिब्रेशन पर भी कोरोना का खतरा बताया। करण जौहर, नीतू कपूर और रणबीर कपूर को कोरोना होने की खबर फैलने (Karan Ranbir Neetu corona positive) के बाद रिद्धिमा कपूर ने एक पोस्ट ने सब साफ कर दिया।

उन्होंने इस खबर को एक फेक न्यूज बताया और ऐसी न्यूज फैलाने वाले की क्लास (Fake news of Karan Neetu Ranbir corona) भी लगाई। अमिता वशिष्ट नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा था- कन्फर्म: रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने रिद्धिमा कपूर द्वारा होस्ट की गई पार्टी को अटेंड किया था।

रिद्धिमा ने इस यूजर के फेक ट्वीट का जवाब देते हुए इंस्टाग्राम (Riddhima post on kapoor family corona positive) पर लिखा- लोगों का ध्यान चाहिए?? कम से कम इसकी जांच तो करो, क्लीयर तो करो। हम फिट हैं, हम सही हैं। ऐसी अफवाह फैलाना बंद करो। बता दें कि अमिताभ बच्चन के परिवारवालों और उनके घर के स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया है। ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Aishwarya Jaya corona report negative) आई है। वहीं अमिताभ और अभिषेक का इलाज नानावटी अस्पताल में चल रहा है। अभी उनकी तबीयत स्थिर है।

Show More