script

#BoycottChhapaak पर भारी पड़ा #ISupportDeepika, दीपिका के सपोर्ट में फिल्म के टिकट हो रहे हैं स्पॉन्सर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2020 08:44:53 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है

JNU पहुंची दीपिका तो लोगों ने किया #chhapaakboycott, बॅालीवुड कह रहा- घृणा बहादुर महिला को रोक नहीं सकती..हम तुम्हारे साथ हैं...

JNU पहुंची दीपिका तो लोगों ने किया #chhapaakboycott, बॅालीवुड कह रहा- घृणा बहादुर महिला को रोक नहीं सकती..हम तुम्हारे साथ हैं…

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) की रिलीज से 2 दिन पहले मंगलवार को जेएनयू पहुंची थीं।उनके जेएनयू जाने के बाद Deepika Padukone के कुछ Fans उनसे नाराज़ हो गए हैं। हालांकि उन्‍होंने जेएनयू परिसर में कोई बयान नहीं दिया लेकिन वे वहां छात्रों के बीच विरोध प्रदर्शन में शरीक थीं। इसके बाद नाराज लोगों ने #BoycottChhapaak के हैशटैग के साथ ट्वीट करने लगे। कुछ ही देर में #BoycottChhapaak तेजी से ट्रेंड करने लगा। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो अपने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सभी से अपील की है कि ‘छपाक’ के बजाए ‘तानाजी’ देखने जाएं। #BoycottChhapaak के साथ फिल्म ‘छपाक’ की एडवांस टिकट कैंसिल करने का सिलसिला जारी है।
https://twitter.com/Lipi03776135?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/boycottchhapaak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/boycottchhapaak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं दीपिका के जेएनयू (JNU) पर कई लोगों ने उनके समर्थन में ट्वीट करने लगे. इस वजह से सोशल मीडिया पर #BoycootChhapaak के साथ #ISupportDeepika और #ChhapakDekhoTapaakSe जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे। मजे की बात ये की समर्थन में किए गए ट्वीट की संख्या विरोध से ज्यादा थी। इतना ही नहीं दीपिका के समर्थक में कुछ लोग उनकी फिल्म को स्पॉन्सर करने की जिम्मेदारी ले रहे हैं और मुफ्त में टिकट दे रहे हैं। दीपिका के समर्थन में एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम, किसी भी वंचित बच्चों के एनजीओ के लिए ‘छपाक’ के 100 टिकट स्पॉन्सर कर रहे हैं’।
https://twitter.com/hashtag/boycottchhapaak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें रविवार की रात तो कुछ नकाबपोश गुंडों द्वारा कैंपस में घुसकर छात्र-छात्राओं पर हमला करने वालों के खिलाफ जेएनयू स्‍टूडेंट प्रदर्शन कर रहे हैं। इस प्रदर्शन में मंगलवार शाम को दीपिका पादुकोण भी पहुंची थीं।दीपिका पादुकोण वहां करीब 10 मिनट रुकी थीं। उनके jnu जाने के बाद से उनका विरोध किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो