scriptबेटी आराध्या के लिये पूछे गए सवाल पर क्या बोल बैठी ऐश्वर्या ,जबाब सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान! | aishwarya rai bachchan talks about working with daughter aaradhya | Patrika News
बॉलीवुड

बेटी आराध्या के लिये पूछे गए सवाल पर क्या बोल बैठी ऐश्वर्या ,जबाब सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

आराध्या बच्चन एक पॉपुलर स्टार किड में शुमार की जाने लगी हैं
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने दिया दो टूक जबाब

नई दिल्लीNov 13, 2019 / 05:39 pm

Pratibha Tripathi

aishwarya rai bachchan

aishwarya rai bachchan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही इन दिनों रंगीन पर्दे की चकाचौंध से दूर रह रही हो, पर उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल माडिया पर वायरल होती रहती है। हालांकि वे इन दिनों हॉलीवुड स्टार एंजेलीना जोली की आने वाली फिल्म ‘मेलफिशेंट: मिस्ट्रेस ऑफ इविल’ में अपनी आवाज दे रही हैं। ऐश्वर्या के साथ अब उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी एक पॉपुलर स्टार किड में शुमार की जाने लगी हैं। इसलिये आने वाले समय में लोग एश्वर्या के बाद उनकी बेटी से लोगों की उम्मीद लगाने लगे है।

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब ऐश्वर्या से आराध्या को साथ में स्क्रीन शेयर करने के बारे में पूछा गया तो उन्होनें इसका जबाब यूू देते हुए कहा- कि मुझे नहीं पता कि जिंदगी में मेरे लिए और मेरी बेटी के लिए क्या लिखा हुआ है। तो हम हर लम्हे को जीने की कोशिश करते है और रही साथ काम करने की बात तो इस बारे में देखा जा सकता है।
बता दें कि ऐश्वर्या को मेलफिशेंट फिल्म काफी पसंद आई थी और इसी के चलते उन्होंने मेलफिशेंट के सीक्वल को अपनी आवाज देने के लिए हामी भरी थी। ऐश्वर्या ने बताया कि उन्होंने और आराध्या ने साथ मिलकर इस फिल्म को देखा था और दोनों को ही ये फिल्म काफी पसंद आई थी।

aishwarya_rai_aaradhya.jpg

मेलफिशेंट के सीक्वल में ऐश्वर्या के काम करने से बेहद खुश हैं आराध्या

मेलफिशेंट के सीक्वल में आराध्या के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि ‘मेरी बच्ची मेरे इस फैसले से काफी खुश है। क्योकि जिस दौरान इस फिल्म के साइन करने के तीन दिन बाद मुझे मेल आया था जो मेरे फोन पर फ्लैश हो रहा था और उस दौरान मैं आराध्या को सुलाने जा रही थी। अलार्म लगाते वक्त मैं जोर से मेलफिशेंट के बारे में बोल पड़ी आराध्या ने ये सुन लिया और मुझसे पूछने लगी कि क्या मैं ये फिल्म कर रही हूं। जब उसे पता चला कि मैं इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं तो उसकी आंखें चमक उठी और वो मेरे इस फैसले से काफी खुश नजर आ रही थी।’

Home / Entertainment / Bollywood / बेटी आराध्या के लिये पूछे गए सवाल पर क्या बोल बैठी ऐश्वर्या ,जबाब सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो