scriptऐश्वर्या राय ने आखिर क्यों ठुकरा दिया था कुछ कुछ होता है, जानिए वजह | aishwarya rai revealed why she rejected karan movie kuch kuch hota hai | Patrika News

ऐश्वर्या राय ने आखिर क्यों ठुकरा दिया था कुछ कुछ होता है, जानिए वजह

Published: Apr 18, 2022 04:18:47 pm

Submitted by:

Manisha Verma

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ इस फिल्म को दर्शकों की और से काफी ज्यादा प्यार मिला था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता और कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। वहीं इस फिल्म में टीना का रोल प्ले कर रानी मुखर्जी भी रातो रात स्टार बन गई थीं।

aishwarya rai revealed why she rejected karan movie kuch kuch hota hai

aishwarya rai revealed why she rejected karan movie kuch kuch hota hai

बाॅलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों की बात करें तो उनमें से एक ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म भी इस लिस्ट में टॉप पर आती है। इस फिल्म को दर्शकों की और से काफी ज्यादा प्यार मिला था। इस फिल्म ने बाक्स आफिस पर ताबड़ तोर कमाई भी की थी। बता दे कि करण जौहर की 1998 की इस रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने अपने अदाकारी के जलवे दिखाए थे।
फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। बता दे कि इस फिल्म के कई गानों को आज भी पंसद किया जाता हैं। यहां तक की आज भी यह फिल्म जब टीवी पर आती हैं दर्शक इस फिल्म को देखना पंसद करते हैं।
aishwarya_rai.jpg
इस फिल्म में टीना का किरदार प्ले कर रानी मुखर्जी भी रातों-रात स्टार बन गई थीं। हालाकि आपको बता दे कि इस फिल्म में टीना यानी रानी मुखर्जी के इस रोल के लिए पहली पंसद रानी मुखर्जी नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन, ट्विंकल खन्ना, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन सहित कई टॉप एक्ट्रेसेस को टीना का रोल ऑफर किया था लेकिन बात नहीं बन पाई। लास्ट में रानी मुखर्जी के हिस्से में ये रोल दिया गया था।
चलिए जानते हैं आखिर क्यों इस रोल के लिए ऐश्वर्या राय ने मना कर दिया था। बता दे कि ऐश ने बताया था कि उस समय उन्होंने सिर्फ तीन फिल्मों में ही काम किया था। हालांकि वे एक न्यूकमर थीं लेकिन उनकी तुलना सभी सीनियर एक्ट्रेसेस के साथ की जाती थी। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि- अगर मैं यह फिल्म करती तो लोग मुझे कहते की मैं वही कर रही हूं जो मैं मॉडलिंग के दिनों में किया करती थी। इसको देखते हुए ‘कुछ कुछ होता है ‘ को करने से मना कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो