script‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, घायल हुए अक्षय कुमार | akshay kumar injured during action sequence shooting with tiger shroff for bade miyan chote miyan in scotland | Patrika News
बॉलीवुड

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, घायल हुए अक्षय कुमार

Akshay Kumar Injured: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि एक्शन सीन शूट करते वक्त ‘खिलाड़ी’ कुमार घायल हो गए इससे उनके घुटने में चोट आई है।

Mar 24, 2023 / 10:57 am

Shweta Bajpai

akshay kumar injured

akshay kumar injured

Akshay Kumar Injured: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के लिए पिछला साल काफी बुरा गुजरा। 2022 में उनकी जिनती भी फिल्में रिलीज हुईं वह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहीं। हालांकि वह इन दिनों जिन फिल्मों पर काम कर रहे हैं उनसे उनके फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। इन्हीं फिल्मों में से एक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन अब फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को चोट लगी है। वो टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीक्वेंस के लिए शूट कर रहे थे, जब ये हादसा हो गया। हालांकि, अक्षय ने शूटिंग नहीं रोकी और चोट लगने के बाद भी काम करते रहे।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार ने एक्शन सीन के दौरान खुद को घायल कर लिया। एक्टर अपनी फिल्म के बाकी हिस्सों की शूटिंग जारी रखेंगे, क्योंकि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन एक्शन सीन्स को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है।

एक्टर से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, ‘अक्षय, टाइगर के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें स्टंट करते हुए चोट लग गई। अभी उनके घुटने पर ब्रेसेस लगे हैं। हालांकि एक्शन वाले हिस्से को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। अक्षय ने बाकी के अपने क्लोज-अप के साथ शूट जारी रखी है, ताकि स्कॉटलैंड शेड्यूल को पूरा करने में कोई देरी न हो।’

यह भी पढ़ें
एक दूसरे को डेट कर रहे हैं आप नेता राघव चड्ढा और परिणीती चोपड़ा?

https://twitter.com/hashtag/akshaykumar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय कुमार के घायल होने की खबर सुनकर फैंस बेहद चिंतित हो गए थे। लेकिन फैंस के लिए राहत की खबर है कि उनके चहीते एक्टर को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइग श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। यह पहला मौका होगा जब दोनों सितारे एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।
https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म में साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी दिखेंगे। फिल्म में वह निगेटिव रोल में नजर आएंगे। वहीं एक्टर ‘वेदत मराठे वीर दौडले सात’ के साथ अपनी मराठी शुरुआत भी करेंगे, जिसमें वो बड़े पर्दे पर छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे।

यह भी पढ़ें

सलमान की हरकतों से परेशान हुए आमिर खान

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, घायल हुए अक्षय कुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो