script

कश्मीर पहुंचे एक्टर अक्षय कुमार, बीएसएफ के जलसे में लिया हिस्सा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 17, 2021 07:43:04 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्टर अक्षय कुमार आज दोपहर कश्मीर पहुंचे। जहां वह बीएसएफ के जलसे में शामिल हुए। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने एक गांव में स्कूल बनवाने के लिए 1 करोड़ रुपए दान भी किए हैं।

Akshay Kumar reached Kashmir He had a lot of fun with BSF

Akshay Kumar reached Kashmir He had a lot of fun with BSF

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय आज कश्मीर पहुंच गए हैं। गुरुवार की दोपहर 12 बजे एक्टर कश्मीर पहुंचें। कश्मीर पहुंचते ही अक्षय कुमार भारतीय सेना जवानों से मिले और उनके साथ खूब मस्ती की। साथ ही खबरें आ रही हैं एक्टर ने कश्मीर के बांदीपुरा जिले के नीरू गावं के स्कूल बनाने के लिए एक करोड़ रुपए का दान भी किया है। सोशल मीडिया पर भारतीय जवानों संग मस्ती करते हुए अक्की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw

अक्षय कुमार ने बढ़ाया हौंसला

आपको बता दें जो नीरू गांव है वो गुरेज सेक्टर की तुलैल घाटी में नियंत्रण रेखा के पास ही स्थित है। बताया जाता है कि पढ़ाई के लिए इलाकों के बच्चों और उनके परिवार वालों को काफी पेरशानियों का सामना करना पड़ता है। इस दौरान अक्षय ने बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स और भारतीय सेना के अन्य जवानों से नीरू गांव में ही मुलाकात की और उनका हौंसला बढ़ाया। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें

अक्षय संग ना काम करने की Shahrukh Khan ने बताई बड़ी वजह, कहा- ‘मैं तो काम करना चाहता हूं लेकिन…..’

https://twitter.com/BSF_India?ref_src=twsrc%5Etfw

बीएसएफ ने शेयर की अक्षय कुमार संग तस्वीरें

कश्मीर पहुंचे अक्षय कुमार की तस्वीरों को बीएसएफ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हुआ है-‘बीएसएफ के डीजी राकेश अस्थाना ने सर्वोच्च बलिदान देने वाले सीमा प्रहरी को एक समारोह के दौरान पुष्पांजलि अर्पित की। अभिनेता अक्षय कुमार भी डीजी बीएसएफ के साथ आए और शहीद बहादुरों को श्रद्धांजलि दी।’

यह भी पढ़ें

पहली गर्लफ्रेंड के रिजेक्ट करने पर बोलें एक्टर Akshay Kumar- मुझे Kiss करना नहीं आता था’

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw

अक्षय कुमार ने बीएमएफ संग खूब मस्ती

बीएसएफ कश्मीर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार बीएसएफ के जवानों और लोगों के साथ भांगड़ा करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान अक्षय के चेहरे पर और उनके आसपास जो लोग मौजूद हैं उन सभी के चेहरों पर खुशी साफ झलक रही है। बीएसएफ के जवानों का बड़ी ही गर्मजोशी के साथ फूल देकर स्वागत किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो