scriptफिर इस कॉमेडी फिल्म में एक साथ गुदगुदाएंगे अक्षय, सुनील और परेश, फिल्म में होगा बड़ा ये सरप्राइज! | Akshay kumar Sunil Shetty Paresh Rawal work together in Hera Pheri 3 | Patrika News

फिर इस कॉमेडी फिल्म में एक साथ गुदगुदाएंगे अक्षय, सुनील और परेश, फिल्म में होगा बड़ा ये सरप्राइज!

locationमुंबईPublished: Mar 01, 2019 05:40:35 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

हाल ही में अक्षय की अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ ट्रेलर रिलीज हुआ है।
 
 
 

Hera Pheri 3

Hera Pheri 3

अक्षय कुमार (Akshay kumar), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty)और परेश रावल (Paresh Rawal) की हेराफेरी (Hera Pheri) फ्रेंचाइजी हर समय लोगों को गुदगुदाने में कामयाब रही है। लोग परेश रावल के कैरेक्टर बाबू राव आप्टे की भूमिका के बड़े फैन रहे हैं। अब खबर आ रही हैं फिल्मकार इंद्र कुमार (Indra Kumar) एक बार फिर अक्षय, सुनील और परेश रावल को लेकर ‘हेराफेरी’ (Hera Pheri 3) का तीसरा संस्करण बनाने जा रहे हैं। पहले इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के नाम पर चर्चा हुई थी, लेकिन शेड्यूल में देरी होने की कारण उन्होंने इस फिल्म से दूरी बना ली है। अब पुरानी कास्ट को ही फाइनल किया गया है। खैर कुछ ही ये बड़ी खुशखबरी है कि जल्द ही बड़े पर्दे पर ‘हेराफेरी’ का तीसरा संस्करण देखने को मिलेगा। यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी।

Akshay Kumar <a  href=
Sunil Shetty Paresh Rawal” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/03/01/herapheri3_4211234-m.jpg”>

पहले नीरज वोरा करने वाले थे निर्देशन :
अब ‘हेराफेरी 3’ का निर्देशन इंद्र कुमार करेंगे। जबकि पहले प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था। बता दें इस फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त नीरज वोहरा ने निर्देशित की थी। रिपोट्र्स के मुताबिक, इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त भी नीरज वोहरा निर्देशित करने वाले थे, लेकिन 2017 में अचानक उनका निधन हो गया। अब इंद्र कुमार ने तीसरी किस्त को निर्देशित करने का बीड़ा उठाया है। ‘टोटल धमाल’ के डायरेक्टर ने इस न्यूज को मीडिया से रूबरू होते हुए कन्फर्म भी कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि राजू, श्याम और बाबूराव आप्टे बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं।

Akshay Kumar Sunil Shetty Paresh Rawal

तैयारी में जुटी टीम :
इंद्र कुमार ने बताया कि यह फिल्म जल्द ही इस साल के अंत में फ्लोर पर जाएगी। अभी टीम स्क्रिप्ट पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मैं पिछले तीन महीनों से इस प्रोजेक्ट से दूर था। क्योंकि मैं अपनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में व्यस्त था।

‘हेराफेरी 3’ में होगा वीएफएक्स का इस्तेमाल :
फिल्म निर्माता ने बताया, ‘हेराफेरी 3’में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टोटल धमाल’ की तरह वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। इसलिए यह निश्चित रूप से पहली किस्तों से अधिक अच्छा होगा। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि लोगों को ‘हेराफेरी 3’ में पहली फिल्मों से ज्यादा मजा आएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो