scriptakshay kumar trending on twitter for buying neeraj chopra biopic right | क्या अक्षय कुमार ने खरीद लिए है नीरज चोपड़ा की बायोपिक के राइट्स ? खिलाड़ी कुमार क्यों कर रहे ट्रेंड, जाने | Patrika News

क्या अक्षय कुमार ने खरीद लिए है नीरज चोपड़ा की बायोपिक के राइट्स ? खिलाड़ी कुमार क्यों कर रहे ट्रेंड, जाने

नीरज चोपड़ा के स्वर्ण पदक जीतने के बाद हर जगह उनकी चर्चा हो रही है तो वहीं अक्षय कुमार भी नीरज चोपड़ा को लेकर ट्रेंड किए जा रहे है। नीरज चोपड़ा की बायोपिक के राइट्स खरीदने को लेकर अक्षय की चर्चा हो रही है।

मुंबई

Published: August 08, 2021 11:23:46 am

शनिवार को एथलीट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतकर पूरे देश को गौरवान्वित कर दिया। एथलीट नीरज चोपड़ा द्वारा फेंके गए भाले को लोग स्वर्ण भाला और नीरज को गोल्डन बॉय कह कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। नीरज चोपड़ा की जीत का जश्न हर कोई मना रहा है चाहे वह आम जनता हो या बॉलीवुड सेलिब्रिटी या फिर राजनेता। हर कोई नीरज की इस उपलब्धि से काफी खुश है। लेकिन ट्विटर पर नीरज चोपड़ा के साथ ही अक्षय कुमार भी देखते ही देखते ट्रैंड करने लगे।
क्या अक्षय कुमार ने खरीद लिए है नीरज चोपड़ा की बयोपिक के राइट्स ? खिलाड़ी कुमार क्यों कर रहे ट्रेंड, जाने
क्या अक्षय कुमार ने खरीद लिए है नीरज चोपड़ा की बयोपिक के राइट्स ? खिलाड़ी कुमार क्यों कर रहे ट्रेंड, जाने
सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल होने लगी कि अक्षय कुमार ने नीरज चोपड़ा की बायोपिक के राइट्स खरीद लिए हैं, जिसके बाद मानो सोशल मीडिया पर मीम्स और ट्वीट की बाढ़ सी आ गई, जिसमें कहा गया कि अक्षय अब नीरज की बायोपिक बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। वही इस खबर को लेकर अक्षय कुमार की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है। यह खबर अक्षय के फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है। उल्लेखनिय है कि अक्सर अक्षय कुमार रियल लाइफ स्टोरीज फिल्म बनाते हैं और यही वजह है कि लोग नीरज चोपड़ा की बायोपिक से अक्षय का नाम जोड़ने लगे है।
क्या अक्षय कुमार ने खरीद लिए है नीरज चोपड़ा की बयोपिक के राइट्स ? खिलाड़ी कुमार क्यों कर रहे ट्रेंड, जानेवहीं फिलहाल अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग मूवी बेल बॉटम के प्रमोशन में खासा बिजी हैं। कुछ समय पूर्व ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। वही बेल बॉटम के ट्रेलर रिलीज होने के बाद ना सिर्फ अक्षय कुमार की बल्कि लारा दत्ता की भी खूब चर्चा हो रही है। इस पर मैं लारा दत्ता दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रहे हैं और वह हुबाहू लेट पीएम की तरह ही दिख रही है। उनका मेकअप इतना बरखूबी किया है लारा को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।
अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक के बाद एक हाईजैकिंग पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता अहम किरदार में नजर आएंगी। 19 अगस्त को इस फिल्म को थिएटर में 3D और 2D दोनों फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा। कोरोनावायरस के बाद यह खिलाड़ी अक्षय कुमार की पहली फिल्म है जो थियेटर में रिलीज की जाएगी, जिसको देखने के लिए अक्षय के फैंस काफी उत्सुक है। वही बेल बॉटम के सिवा अक्षय कुमार रामसेतु, बच्चन पांडे, अतरंगी, रक्षाबंधन, सूर्यवंशी में भी नजर आने वाले हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.