OTT platform पर रिलीज होगी 'Sadak 2', महेश भट्ट बोले- नहीं बचा कोई ऑप्शन

By: Shaitan Prajapat
| Published: 29 Jun 2020, 10:49 AM IST
OTT platform पर रिलीज होगी 'Sadak 2', महेश भट्ट बोले- नहीं बचा कोई ऑप्शन
alia bhatt mahesh bhat

महेश भट्ट फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) को बनाने जा रहे है। इस फिल्म में उनकी बेटी आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट इस फिल्म में नजर आएंगी। पहले खबरे आ रही थी कि महेश भट्ट (Mukesh Bhatt) की ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म (releasing on OTT platforms) पर रिलीज होने जा रही है। इन खबरों पर बात करते हुए अलिया के पापा ने कंफर्म कर दिया है

कोरोना वायरस महामारी ( corona virus )ने बॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्री ( Bollywood industries) को बुरी तरह प्रभावित किया है। लॉकडाउन (lockdown) के कारण पिछले तीन महीनों से सभी प्रकार की शूटिंग पूरी तरह बंद पड़ी थी। अनलॉक 1.0 में कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की अनुमति दे दी गई है। जिन फिल्मों की शूटिंग बाकी चल रही थी अब उनके मेकर्स अपनी नई प्लानिंग के साथ तैयारी कर ली है। इस प्रकार धीरे-धीरे शूटिंग फिर से शुरू हो रही है। हालांकि अभी तक सिनेमा घर बंद है और जल्द ही खुलने की कोई उम्मीद भी नहीं है। ऐसी स्थिति में फिल्मों को सिनेमा हॉल की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म (releasing on OTT platforms) पर रिलीज करना शुरू कर दिया है। अब इस कड़ी में जल्द निर्माता मुकेश भट्ट (producer Mukesh Bhatt) का नाम भी शामिल हो गया है।

Alia Bhatt

महेश भट्ट फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) को बनाने जा रहे है। इस फिल्म में उनकी बेटी आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट इस फिल्म में नजर आएंगी। पहले खबरे आ रही थी कि महेश भट्ट की ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इन खबरों पर बात करते हुए अलिया के पापा ने कंफर्म कर दिया है यह बिल्कुल सही है। करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आलिया भट्ट पहली फिल्म 'सड़क 2' से अपने पापा महेश भट्ट के साथ काम करने जा रही है।

Alia Bhatt

एक इंटरव्यू के दौरान अपनी आगामी फिल्म 'सड़क 2' को लेकर बात करते हुए कहा कि वह डिजिटल रिलीज का चुनाव करने के लिए मजबूर हैं क्योंकि उन्हें भविष्य में कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है। उन्होंने बताया कि यह सबसे अच्छा है जो हम जीवित रहने के लिए कर सकते हैं। कुछ चीजें हैं जो आप करते हैं वो आपकी पसंद से बाहर नहीं बल्कि मजबूरी से बाहर है। यह एकमात्र विकल्प बचा है। अगर हम 'सड़क-2' को थिएटर में रिलीज करते हैं तो लोग इसे देखने जाएंगे? लोगों को अपने परिवारों की सुरक्षा करना ज्यादा जरूरी है। अभी, जीवन अधिक महत्वपूर्ण है। आपको बता दें कि 'सड़क 2' साल 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है।

Alia Bhatt