script

इस बार दिवाली नहीं मनाएंगी आलिया भट्ट, महेश भट्ट हैं बड़ी वजह

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2019 10:29:22 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

आलिया भट्ट आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं

aliaaaa.jpeg
नई दिल्ली: आलिया भट्ट अब एक नाम बन चुकी हैं जो जिस फिल्म को करती हैं उसके हिट होने के चांसिस बढ़ जाते हैं। आलिया ने बहुत ही कम उम्र में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। आलिया भट्ट इन दिनों अपने काम के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। रनबीर कपूर और आलिया को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर आती रहती है। लेकिन इस बार आलिया दिवाली फेस्टिवल की वजह से चर्चा में हैं।
alia_bhatt.jpeg
दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट इस बार दिवाली नहीं मनाएंगी। जिसकी वजह है उनके वर्क कमिटमेंट्स। आलिया अपने काम में इतनी बिजी हैं कि उनके पास दिवाली सेलिब्रेट करने का टाइम नहीं है। आलिया भट्ट हाल फिलहाल में पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में बिजी हैं। जिसके लिए वो किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं।
खबर है कि आलिया सड़क 2 की शूटिंग के लिए ऊटी के लिए रवाना हो चुकी हैं। पैपराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया था। बात करें फिल्म सड़क 2 में आलिया के साथ उनकी बहन पूजा भट्ट, संज दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म 10 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि ये फिल्म सड़क की सीक्वल है।
alia_ranbir_.jpeg
वहीं बात करें आलिया भट्ट की तों हाल ही में उन्हें लेकर ये खबर आई थी कि वो जल्द ही रनबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। दोनों का शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि वो कार्ड फेक था। आलिया ने खुद इस बारे में कहा था कि उड़ती उड़ती खबर है और वो उड़ती ही रहेगी’।

ट्रेंडिंग वीडियो