scriptHumraaz 2 Update: अमीषा पटेल ने दिया हिंट बन रही है ‘हमराज-2’, जानिए ‘गदर-3’ को लेकर क्या कहा | Ameesha Patel Shares Major Update On Humraaz 2 And Gadar 3 Movie | Patrika News
बॉलीवुड

Humraaz 2 Update: अमीषा पटेल ने दिया हिंट बन रही है ‘हमराज-2’, जानिए ‘गदर-3’ को लेकर क्या कहा

Humraaz 2 Update: अमीषा पटेल ने हाल ही में हमराज के सीक्वल के बारे में बातें की। जानिए उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में क्या कहा।

मुंबईJun 23, 2024 / 03:37 pm

Jaiprakash Gupta

Ameesha Patel Shares Major Update On Humraaz 2 And Gadar 3 Movie
Humraaz 2 Update: एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने हाल ही एक आस्क मी एनीथिंग (#AskMeAnything) सेशन ट्विटर यानी एक्स पर किया। यहां उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में बातें की। साथ ही बताया कि हमराज के सीक्वल और गदर-3 पर क्या हो रहा है।

क्या बन रही है गदर-3

Update On Humraaz 2 And Gadar 3
यह भी पढ़ें

Baby John Update: इस दिन रिलीज होगी वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘बेबी जॉन’, कंफर्म हो गई डेट

सबसे पहले उन्होंने गदर-3 पर बातें की। अमीषा पटेल ने कहा कि वो गदर-3 में काम करना चाहती हैं और बताया कि डायरेक्टर अनिल शर्मा उनके लिए फैमिली के जैसे ही हैं। उन्होंने आगे कहा-“हमारे रचनात्मक मतभेद फिल्म की बेहतरी के लिए हैं, लेकिन एक-दूसरे के प्रति हमारा सम्मान और लगाव इन सबसे कहीं अधिक गहरा है, इसलिए हां, अगर हम एक ही पृष्ठ पर हैं तो निश्चित रूप से ‘गदर 3’ में खुशी से काम करेंगे।”
यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की अगली मूवी की एक्ट्रेस हो गई फाइनल, राजकुमार हिरानी डायरेक्ट करेंगे ये देशभक्ति फिल्म

हमराज-2 अपडेट

अमीषा पटेल ने आगे अपनी हिट मूवी हमराज के बारे में बातें की। उन्होंने कहा कि ये अभी पाइपलाइन में हैं। अब्बास मस्तान इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। पहले पार्ट में अक्षय खन्ना और बॉबी देओल भी थे। ये मूवी दर्शकों काफी पसंद आई थी।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें – Bollywood News In Hindi

अमीषा पटेल की फिल्में

 Humraaz 2 And Gadar 3
अमीषा पटेल की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वो ‘भूल भुलैया’, ‘हमराज’, ‘गदर’, ‘गदर-2’, ‘रेस-2’ जैसी मूवीज में काम कर चुकी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Humraaz 2 Update: अमीषा पटेल ने दिया हिंट बन रही है ‘हमराज-2’, जानिए ‘गदर-3’ को लेकर क्या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो