Amitabh Bachchan की यह फिल्म Jaya Bachchan को नहीं थी पसंद, स्क्रीनिंग के बीच से उठकर चली गईं थी एक्ट्रेस

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 15 Jul 2020, 10:16 AM IST
Amitabh Bachchan की यह फिल्म Jaya Bachchan को नहीं थी पसंद, स्क्रीनिंग के बीच से उठकर चली गईं थी एक्ट्रेस
Jaya Bachchan walked out of film with Amitabh Bachchan

  • बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं जया(Jaya Bachchan)
  • जया(Jaya Bachchan) को नहीं पसंद आई 'मृत्‍युदाता'

नई दिल्ली। अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) की जोड़ी बॉलिवुड की सबसे खास जोड़ियों में से एक है। बॉलीवुड में इस जोड़ी की लोग मिसाल देते है। लेकिन एक ओर जहां अमिताभ (Amitabh humble nature)नम्र स्वभाव से जाने जाते है तो वही जया (Jaya Impeccable Statement) अपने बेबाक बातों से जानी जाती है। मीडिया पर उन्हें अक्सर झगड़ते हुए आप देख सकते है उनका गुस्सा हमेशा उनके सिर चढ़कर बोलता है। लेकिन उनके गुस्से से शायद अमिताभ खुद भी नही बच पाए है। जिसका खुलासा खुद अमिताभ (Amitabh Bachchan Interview)ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। हालांकि, बहुत कम लोग इस बात को जानते है कि जया काफी कठोर आलोचक भी हैं वह निंदा करने में अपने पति की फिल्‍मों को भी वह नहीं छोड़ती हैं। एक बार तो वह अमिताभ (Amitabh Bachchan film)की फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग को बीच मे ही छोड़कर चली गई थीं। जानिए क्‍या था पूरा मामला...

बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं जया

यह बात तो सभी लोग भली-भांति जानते है कि जया बच्‍चन अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। और जब बात पर्सनल लाइफ की होती है तो भी उनका वही स्वभाव सामने नजर आता है। वह अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍मों की भी जबरदस्‍त तरीके से आलोचना करती हैं।

काफी कुछ कह देती हैं जया

एक बार तो जया अमिताभ (Jaya Bachchan walked out of film with Amitabh Bachchan )की फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग के बीच से उठकर चली गई थीं और इस बात को एक इंटरव्‍यू में खुद अमिताभ ने बताया था। उन्‍होंने कहा था कि जया तो काफी कुछ कह डालती हैं।

जया को नहीं पसंद आई 'मृत्‍युदाता'

एक इंटरव्यू के दौरान जब बिग बी से पूछा गया कि क्‍या जया को आपकी कोई फिल्म ऐसी है जो जया को पसंद ना आई हो, तो उन्‍होंने कहा था हां अभी हाल के दिनों में
(Amitabh's film 'Mrityadata)'फिल्‍म 'मृत्‍युदाता' की स्‍क्रीनिंग के दौरान ऐसा हुआ था।

अमिताभ की भी नहीं सुनी

अमिताभ (Amitabh's film 'Mrityadata')ने जया से इस फिल्म को लेकर कहा था कि यदि वह इस फिल्म को बैठकर पूरी देखेंगी तो यह साबित हो जाएगा कि वह ईमानदार पत्‍नी हैं। हालांकि, इसके बाद भी जया वहां से उठकर चली गईं।

अमिताभ बच्‍चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

बता दें, हाल ही में बच्चन परिवार में कोरोना के होने की पुष्टि हुई है जिजमें अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और उनकी बेटी आराध्‍या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं, जया बच्‍चन की रिपोर्ट नेगेटिव थी। अमिताभ और अभिषेक हॉस्पिटल में हैं और उनमें तेजी से सुधार हो रहा है जबकि ऐश्‍वर्या और आराध्‍या घर में ही सेल्‍फ-क्‍वारंटीन हैं।

इंट्रेस्टिंग फिल्‍मों में दिखेंगे बिग बी

वर्क फ्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों में अमिताभ बच्‍चन कई इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स में नजर आएंगे। फैंस उनकी 'ब्रहास्त्र', 'झुंड', 'चेहरे' जैसी फिल्‍मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।