scriptअमिताभ बच्चन साल 2020 क्यों करना चाहते है डिलीट, जानें इसके पीछे की खास वजह | Amitabh Bachchan's tweet goes viral, do delete in 2020 | Patrika News

अमिताभ बच्चन साल 2020 क्यों करना चाहते है डिलीट, जानें इसके पीछे की खास वजह

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2020 10:22:44 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
ट्विटर के माध्यम से अमिताभ ने लोगों से कही ये बड़ी बात

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने दुनिया के सभी देशों को अपनी ज़द में ले लिया है, इससे भारत भी अछूता नहीं है, कोरोना की चपेट में आने से पूरे देश में सन्नाटा पसरा है। देश को गंभीर संकट से बचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है, इस दौरान सुरक्षा के लिए पूरा देश अपने घरों में बंद है। लॉक डाउन पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस मुसीबत के दौर में लोगों की हौसलाफजाई कर रही है। ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस बुरे दौर को देखते हुए कुछ अलग ही प्रतिक्रिया दी है, उनके इस रिएक्शन की हर जगह चर्चा है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1244347125103640576?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल बिग-बी साल 2020 को या तो डिलीट या फिर रीइंस्टॉल करना चाहते हैं। बतादें कि भारत में कोरोना कहर बरपा रहा है, कोरोना के तीसरे स्टेज पर पहुँचने की आशंका बनी हुई है, कोरोना पीड़ितों की तादाद देश में रुकने की बजाय बढ़ती जा रही है। अब तो पीड़ितों की संख्या हजार से पार जा चुकी है।
‘बिग-बी’ ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोरोना के बारे में तकनीकी तौर पर ऐसी बात लिखी है जो हर किसी के लिए खास बन गई है, उन्होंने लिखा कि, ‘क्या हम साल 2020 डिलीट या रीइंस्टॉल कर सकते हैं? 2020 के इस वर्जन में वायरस है।’
https://twitter.com/SrBachchan/status/1244170007795224576?ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड के महानायक ने बीते दिनों अपनी एक शानदार फोटो भी शेयर की है। उसके साथ यह भी लिखा कि, ” एक ने दिया और कह- दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, ऐ प्रीयजन, मुझे दूसरी श्रेणी में ही रहने दो, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया, जानो बस उसका करुण रुदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए , जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) अमिताभ।”

समय के पाबंद बिग-बी बीते दिनों अपने व्यस्ततम समय में पहले तो अयान मुखर्जी के निर्देशन में रणबीर और आलिया के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग खत्म की। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ‘गुलाबो सिताबो’ में भी जल्द नज़र आनेवाले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो