scriptजब सलमान खान ने रणबीर को मारे थप्पड़ और लात घूंसे, पिता सलीम खान को मांगनी पड़ी कपूर खानदान से माफी | angry and drunk salman khan slapped ranbir kapoor in a club | Patrika News

जब सलमान खान ने रणबीर को मारे थप्पड़ और लात घूंसे, पिता सलीम खान को मांगनी पड़ी कपूर खानदान से माफी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 28, 2019 12:05:10 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सलमान ने पब में की रणबीर कपूर की पिटाई
पिता सलीम खान को मांगनी पड़ी माफी
सलमान खान ने रणबीर कपूर पर गर्लफ्रेंड चोरी करने का लगाया आरोप

feautre.jpg
नई दिल्ली। रणबीर कपूर और सलमान खान की दुश्मनी के चर्चें तब से हैं जब से रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा था। लेकिन आज जब सलमान खान और रणबीर कपूर एक ही इंडस्ट्री में काम करते हैं तब भी इन दोनों के बीच तनाव की ख़बर सामने आती ही रहती है। इनके बीच कडवाहट की एक वजह कैटरीना को भी बताया जाता है। लेकिन इससे पहले भी दोनों की बीच वाद विवाद नहीं बल्कि एक बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था।
ranbir.jpg

दरअसल हुआ कुछ यूं कि जब रणबीर कपूर बॉलीवुड में नहीं आए थे तब वो स्टार किड के नाम से जाने जाते थे। एक बार की बात है कि सलमान खान अपनी फिल्म ‘रेडी’ और ‘वाटेंड’ सक्सेस पार्टी के लिए एक पब में संजय दत्त के साथ गए थे। जहां रणबीर कपूर भी अपने दोस्तों के साथ मौजूद थे। दोनों के बीच अचानक से बेहस हो गई और सलमान खान ने अपना आपा खोकर रणबीर के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। उन्होंने रणबीर को लगातार लात और थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। इसी दौरान वहां पर मौजूद संजय दत्त ने दोनों की लड़ाई को रोका और रणबीर पब से निकल गए। लेकिन जैसे ही सलमान खान के पिता सलीम खान को इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत कपूर परिवार से माफी मांग ली।

ranbir2.jpg

इन दोनों के बीच मन मुटाव का किस्सा यहीं नहीं खत्म हुआ, खबरों के मुताबिक कैट और रणबीर के ब्रेकअप की वजह सलमान खान को ही बताया जाता है। सलमान खान ने तो रणबीर कपूर पर उनकी गर्लफ्रेंड को चुराने का भी आरोप लगाया था। लेकिन आजकल रणबीर के साथ ब्रेकअप होने के बाद से कैटरीना और सलमान को कई बार साथ में देखा जाता है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और सलमान खान ने ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में साथ काम किया था। उस दौरान कैट और सलमान रिलेशनशिप में थे।

 

 

salman_1.jpg
ranbir.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो