scriptअनिल कपूर नेटवर्थ: आलीशान बंगले, लग्जरी कारें, ‘बिग बॉस OTT 3’ के होस्ट हैं 100 करोड़ से भी ज्यादा के मालिक | Anil Kapoor Net Worth 2024 bungalow in mumbai car collection bigg boss ott 3 host source of income | Patrika News
बॉलीवुड

अनिल कपूर नेटवर्थ: आलीशान बंगले, लग्जरी कारें, ‘बिग बॉस OTT 3’ के होस्ट हैं 100 करोड़ से भी ज्यादा के मालिक

Anil Kapoor Networth: 67 साल के अनिल कपूर अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 होस्ट करने के लिए तैयार हैं। अपने करियर में एक्टर ने इतना पैसा कमाया है कि आपके होश उड़ जाएंगे।

मुंबईJun 21, 2024 / 10:17 am

Gausiya Bano

_anil kapoor networth Bigg boss ott 3 host

Bigg Boss OTT 3 Host Anil Kapoor Networth 2024

Anil Kapoor Networth: अनिल कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखे 45 साल हो गए हैं। अब 67 की उम्र में वह बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट करने वाले हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए फैंस को एंटरटेन किया है, साथ ही खूब पैसा भी कमाया है। अनिल कपूर एक एक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। इसके अलावा वह कई ब्रांड एंडोर्स से भी लाखों रुपये कमाते हैं। एक्टर की नेटवर्थ 140 करोड़ रुपये है।

मुंबई में हैं 3 आलीशान बंगले

अनिल कपूर के पास करोड़ों रुपये की संपत्ति तो है ही, साथ ही मुंबई में 3 आलीशान घर भी हैं। इन सबकी कीमत भी करोड़ों रुपये की है। इसके अलावा अनिल कपूर देशभर में कई रियल एस्टेट प्रॉपर्टीज के मालिक भी हैं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss OTT 3 की ऐसी होगी ‘ट्रॉफी’, LEAK हुई फोटो

अनिल कपूर के लग्जरी कारों का कलेक्शन

अनिल कपूर के पास महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। उनके पास पोर्श, बेंटले, बीएमडब्ल्यू, जगुआर और ऑडी जैसी कई कारें हैं। इससे साफ है कि एक्टर को कारों का बहुत शौक है। अनिल कपूर ने हाल ही में 1 करोड़ 45 लाख की बीएमडब्ल्यू लग्जरी कार खरीदी है। एक्टर की सभी गाड़ियों को मिलाकर उसकी कीमत लगभग 9 करोड़ रुपये के आसपास है।

बिग बॉस OTT 3 होस्ट करने के लिए इतनी फीस ले रहें एक्टर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अनिल कपूर को हर एपिसोड के लिए 2 करोड़ रुपये मिलेंगे। इसके मुताबिक, उनकी एक हफ्ते की कमाई 4 करोड़ रुपये होगी।

यह भी पढ़ें

इस डायरेक्टर की पहली फिल्म ने जीता नेशनल अवॉर्ड, बर्थडे पर देखें ये हिट मूवी

अनिल कपूर इन फिल्मों में आने वाले हैं नजर

बिग बॉस ओटीटी 3 के अलावा अनिल कपूर फिल्म सावी में नजर आएंगे। इससे पहले एक्टर को फाइटर में देखा गया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अनिल कपूर नेटवर्थ: आलीशान बंगले, लग्जरी कारें, ‘बिग बॉस OTT 3’ के होस्ट हैं 100 करोड़ से भी ज्यादा के मालिक

ट्रेंडिंग वीडियो