scriptशनिवार को एनिमल ने की बंपर कमाई, 2 दिनों में 150 करोड़ के पास पहुंचा फिल्म का कलेक्शन | Animal box office collection saturday day 2 ranbir kapoor movie earn h | Patrika News
बॉलीवुड

शनिवार को एनिमल ने की बंपर कमाई, 2 दिनों में 150 करोड़ के पास पहुंचा फिल्म का कलेक्शन

Animal Box Office Collection Day 2: फिल्म एनिमल शुक्रवार यानी 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले ही दिन तूफानी कमाई की है। फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट ने जारी कर दिया है।

Dec 03, 2023 / 08:34 am

Kirti Soni

animal_box_office_collection_day_2.jpg
Animal Box Office Collection Day 2: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘एनिमल’ ने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। टाइगर 3 और गदर 2 जैसी फिल्मों को धूल चटा दिया है। एनिमल’ ने पहले दिन ही छप्पर फाड़कर कमाई की है और ऐसी बम्पर की इस साल को दूसरी सबसे बड़े ओपनर फिल्म बन चुकी है।

‘एनिमल’ ने मचाया तूफान
इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैन्स रणबीर और बॉबी से इतने इम्प्रेस हैं कि फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते दिखे। फिल्म को लेकर उनका क्रेज़ बॉक्स ऑफिस की एडवांस बुकिंग पर खूब दिखा और इसने पहले ही दिन ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। आइए जानते हैं ‘एनिमल’ ने दूसरे दिन कितनी कमाई कर पाई है।
दूसरे दिन की कमाई
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के दूसरे दिन 66.59 करोड़ की कमाई की है।
इनमें हिंदी में फिल्म ने 50.00 करोड़ की कमाई की है जबकि तेलुगु में फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ रुपये है। वहीं तमिल में फिल्म ने 0.4 करोड़, कन्नड़ में 0.09 करोड़ और मलयालम में 0.01 करोड़ की कमाई की है। वर्ल्डवाइड ‘एनिमल’ की ओपनिंग 116 करोड़ रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शनिवार को एनिमल ने की बंपर कमाई, 2 दिनों में 150 करोड़ के पास पहुंचा फिल्म का कलेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो