सुशांत सिंह राजपूत को यादकर इमोशनल हुईं Ankita Lokhande, कहा- तुम हमेशा ख्यालों में रहोगे

By: Neha Gupta
| Published: 15 Sep 2020, 09:09 AM IST
सुशांत सिंह राजपूत को यादकर इमोशनल हुईं Ankita Lokhande, कहा- तुम हमेशा ख्यालों में रहोगे
Ankita Lokhande tweet for Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को तीन महीनें बीत चुके हैं। उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी परिवार के साथ लगातार न्याय की डिमांड कर रही हैं। अंकिता, सुशांत को यादकर एक बार फिर इमोशनल हो गई।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को अब तीन महीने बीत चुके हैं लेकिन उनकी यादों से उनके फैंस, करीबी निकल नहीं पा रहे हैं। सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी उन्हें अक्सर याद करती रहती हैं। सुशांत को न्याय दिलाने की लड़ाई में वो दिवंगत एक्टर के परिवार के साथ लगातार खड़ी रही हैं। अंकिता और सुशांत एक दूसरे के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों अपने करियर के शुरुआती दौर से ही एक दूसरे की ढाल थे। यही कारण है कि अंकिता, सुशांत को बेहद करीब से जानती हैं, उनकी छोटी से बड़ी बात भी उन्हें पता है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) द्वारा चलाए गए हर कैंपेन में अंकिता सबसे आगे होती हैं। अब अंकिता ने सुशांत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर आजकल काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने डेली रूटीन का पोस्ट भी करती रहती हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर सुशांत को याद करते हुए लिखा- वक्त बहुत जल्दी गुजर जाता है। जिंदगी अपनी रफ्तार से चलती रहती है। लेकिन अपनों की कुछ खास यादें कभी नहीं भुलाई जा सकती। सुशांत तुम हमेशा हमारे ख्यालों में रहोगे। अंकिता ने अपने इस पोस्ट में श्वेता सिंह कीर्ति, विशाल कीर्ति और बॉयफ्रेंड विक्की जैन को टैग किया है।

इसके अलावा अंकिता ने #Justice4SSRIsGlobalDemand #itsalready3monthstoday जैसे हैशटैग भी लगाए हैं। सुशांत का निधन 14 सितंबर को हुआ था जिसे अब तीन महीने बीत चुके हैं। हालांकि अभी तक सुशांत केस नहीं सुलझ पाया है। इसी को लेकर दिवंगत एक्टर का परिवार, फैंस और करीबी दोस्त न्याय की डिमांड कर रहे हैं।

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत के 11वें सपने को पूरा करने में भाग लिया था। उन्होंने पेड़ लगाया था जो सुशांत का सपना था। सुशांत के सभी सपनों को पूरा करने में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति फैंस का सपोर्ट मांग रही हैं जो उन्हें बखूबी मिल रहा है। #Plant4SSR कैंपेन के तहत उनके फैंस ने 1000 पेड़ लगाने का सुशांत का सपना पूरा किया है।