scriptअनुपम खेर मनाएंगे दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक का जन्मदिन, इमोशनल वीडियो शेयर कर कहा-‘ आओ मेरे दोस्त…’ | anupam kher shared special video as he remember satish kaushik on his birth anniversary fans get emotional | Patrika News
बॉलीवुड

अनुपम खेर मनाएंगे दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक का जन्मदिन, इमोशनल वीडियो शेयर कर कहा-‘ आओ मेरे दोस्त…’

Satish Kaushik Birth Anniversary: बॉलीवुड के फेमस एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का 9 मार्च को निधन हो गया था। इस खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया। एक्टर के निधन ने उनके सबसे करीब दोस्त अनुपम खेर को बुरी तरह से हिलाकर रख दिया। अब एक्टर ने एक बार फिर उन्हें याद किया है।

Apr 13, 2023 / 11:49 am

Shweta Bajpai

Satish Kaushik Birth Anniversary

Satish Kaushik Birth Anniversary

Satish Kaushik Birth Anniversary: सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च, 2023 को दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। इस खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था। एक्टर के फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे। सतीश के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। एक्टर के निधन ने उनके सबसे करीब दोस्त अनुपम खेर को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। सतीश कौशिक अगर हमारे बीच होते तो आज यानी 13 अप्रैल को वह अपना 67वां जन्मदिन मना रहे होते। ऐसे में अब उनके जन्मदिन पर उनके दोस्त अनुपम खेर एक बार फिर उन्हें याद किया है। इंस्टाग्राम पर एक्टर ने अपनी पुरानी यादों को साझा करते हुए एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है।
अनुपम खेर ने वीडियो के साथ अपने दोस्त के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है कि आज वो उनका शानदार तरीके से जन्मदिन मनाने की कोशिश करेंगे।

वीडियो शेयर कर अनुपम ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आज बैसाखी के दिन आप 67 साल के हो गए होंगे, लेकिन आपके जीवन के 48 साल तक मुझे आपका जन्मदिन मनाने का सौभाग्य मिला। इसलिए मैंने फैसला किया है कि आज शाम को हम आपके जन्मदिन को शानदार तरीके से मनाने की कोशिश करेंगे। शशि और वंशिका के साथ सीट खाली होगी। मेरे दोस्त आओ और हमें जश्न मनाते देखो।’

यह भी पढ़ें– कंधे पर बैग लटकाए कहां चले शाहरुख खान

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1646397301034999808?ref_src=twsrc%5Etfw
उनके इस पोस्ट किए गए वीडियो में अलग-अलग मौकों की उनकी तस्वीरें हैं। इसमें अनिल कपूर की तस्वीरें भी हैं। इस वीडियो में सतीश के साथ अनुपम खेर, उनका पूरा परिवार, गुलशन कुमार, अनिल कपूर और विवेक अग्निहोत्री नजर आ रहे हैं। ये वीडियो कई सारी तस्वीरों और शॉर्ट वीडियो को मिलाकर बनाया गया है। वीडियो को देख लोग भावुक हो गए हैं और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।
एक यूजर ने लिखा, “ओह, यह मुझे इतना भावुक कर गया.. …यह इतना सच है कि जीवन समाप्त हो जाता है, लेकिन दोस्ती कभी खत्म नहीं होती…भगवान उनके परिवार और करीबी दोस्तों को शक्ति दे।”
https://twitter.com/hashtag/SatishKaushik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक अन्य फैन ने लिखा, “शायद ही किसी को ऐसे दोस्त मिले हों..उन्हें पता चले, सुमोन उन्हें बहुत याद कर रहे हैं..RIP।”

यह भी पढ़ें

करण जौहर और अयान मुखर्जी कीं दोस्ती में आई दरार?

Home / Entertainment / Bollywood / अनुपम खेर मनाएंगे दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक का जन्मदिन, इमोशनल वीडियो शेयर कर कहा-‘ आओ मेरे दोस्त…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो