scriptअनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मन की बात बंद कर के dialogue क्यों नहीं करते ? | Anurag Kashyap slams PM Narendra Modi on his statement | Patrika News

अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मन की बात बंद कर के dialogue क्यों नहीं करते ?

Published: Jan 17, 2020 01:01:00 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है जिसमें पीएम मोदी (PM Modi) पर जमकर तंज कसा है।

Anurag Kashyap

Anurag Kashyap

नई दिल्ली। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) नागरिकता संशोधन कानून (CAA Protest) के विरोध के दौरान से ही मोदी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। अब उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक और ट्वीट किया है जिसमें पीएम मोदी (PM Modi) पर जमकर तंज कसा है। दरअसल, बीते दिन केरल में आयोजित ‘ग्लोबल इंडियन थॉट’ (Global Indian Thought) को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वीडियो के माध्यम से संबोधित किया था।
अपने संबोधन में पीएम ने कहा कि जहां खुलापन होता है वहां हर विभिन्न विचारों और नवाचारों का सम्मान होना स्वाभाविक है और संघर्ष से लड़ने का भारतीय तरीका संवाद है, बर्बरता नहीं। पीएम मोदी के इस बयान को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने उनपर तंज कसते हुए ट्वीट किया है।
जानिए कमाल अमरोही ने कैसे 2 घंटे में रचाई थी मीना कुमारी से शादी, बेहद रोमांचक है कहानी

anurag.jpg
अनुराग ने ट्वीट में लिखा कि, तो मन की बात बंद कर के dialogue क्यों नहीं करते ? बस बोलते रहते हो । सुन भी लो.. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग अनुराग के ट्वीट को जमकर शेयर कर रहे हैं।

बता दें हाल ही में सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को पीएम पर किए गए ट्वीट को लेकर जमकर लताड़ा था l सुचित्रा ने ट्वीटर पर अनुराग कश्यप पर निशाना साधते हुए लिखा था की खुद का फेलियर पचा नहीं पाते तो आप सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो