scriptफ्लॉप फिल्मों पर अनुराग कश्यप का तीखा वार, ‘पनीर पर GST देने से पैसा बचेगा तब तो लोग थिएटर जाएंगे’ | anurag kashyap statement on flop films | Patrika News

फ्लॉप फिल्मों पर अनुराग कश्यप का तीखा वार, ‘पनीर पर GST देने से पैसा बचेगा तब तो लोग थिएटर जाएंगे’

Published: Aug 16, 2022 12:20:58 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपने तीखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ये बेबाकी से अपनी बात को सबके सामने रखते हैं। अब उन्होंने फ्लॉप फिल्मों को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि दर्शक का पैसा पनीर पर GST देने से बचेगा तभी वह थिएटर जाएगा न। उनका ये स्टेटमेंट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

anurag kashyap statement on flop films

anurag kashyap statement on flop films

इन दिनों अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन में निर्देशक जान फूंक रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर ने हिंदी फिल्मों के न चलने पर तंज कसा। एक मीडिया हाउस कोदिए गए इंटरव्यू में इंडस्ट्री को लेकर जितनी खराब स्थिति बताई जा रही है, असल में उतनी नहीं है। फिल्ममेकर्स सिर्फ मीडिया द्वारा बनाई झूठी कहानी से डर रहे हैं और उन्हें डराया जा रहा है। आज भी बॉलीवुड में हर स्केल की फिल्में बन रही हैं। बड़ी फिल्मों को लेकर पहले से ही एक नरेटिव सेट किया जा रहा है।
फिल्ममेकर ने साउथ फिल्मों पर भी बात की। उन्होंने कहा लोगों को कैसे पता कि वहां फिल्में चल रही हैं। सच बात तो यह है कि उन्हें यह भी नहीं पता होगा कि वहां पिछले हफ्ते कौन सी फिल्म रिलीज हुई है। वहां भी बॉलीवुड जैसा ही हाल है। लोग सिनेमाघर इसलिए नहीं जा पा रहे क्योंकि उनके पास पैसे ही नहीं हैं। आज देश में पनीर से लेकर चीज में GST लगा हुआ है, मंहगाई आसमान छू रही है। आम आदमी को इससे छुटकारा मिलेगा तभी वह सिनेमाघर जाकर फिल्में देखेगा। इन सब चीजों से ध्यान हटाने के लिए सोशल मीडिया पर बायकॉट का गेम चलाया जाता है।
anurag kashyap
उन्होंने आगे कहा कि लोग हमेशा से ही वही फिल्में देखने जाते हैं, जिनके बारे में उन्हें पता होता है कि यह अच्छी है। अनुराग ने देश की इकोनॉमी पर बात करते हुए ने कहा कि आप बस बॉलीवुड और क्रिकेट के बारे में बात करते रहो और लोगों को देश में असल समस्या क्या है, इसके बारे में पता ही नहीं चलेगा। देश को आजाद हुए भले ही 75 साल हो गए हैं, लेकिन बॉलीवुड आज भी इंडिपेंडेंट नहीं है।
एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘दोबारा’ एक हॉलीवुड फिल्म ‘मिराज’ की हिंदी रीमक है। ये फिल्म 19 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो