scriptVirat Anushka Second Child: अनुष्का ने दिया बेटे को जन्म, दूसरी बार पिता बने विराट कोहली | Anushka Sharma and Virat Kohli became parents second time Anushka gave birth to a son | Patrika News
बॉलीवुड

Virat Anushka Second Child: अनुष्का ने दिया बेटे को जन्म, दूसरी बार पिता बने विराट कोहली

Virat Anushka Baby Boy: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। अनुष्का ने लड़के को जन्म दिया है। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये जानकारी शेयर की है।

Feb 20, 2024 / 09:40 pm

Suvesh Shukla

Anushka Sharma and Virat Kohli became parents second time
Virat Anushka Baby Boy: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। अनुष्का ने लड़के को जन्म दिया है। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया कि 15 फरवरी को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। विराट और अनुष्का ने अपने बेटे का नाम ‘अकाय’ (Akaay) रखा है।
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 जनवरी 2021 को पहली बार माता-पिता बने थे। अनुष्का ने एक बटी को जन्म दिया था। जिसका नाम ‘वमिका’ रखा गाय था। अब अनुष्का ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने अपने बच्चे का नाम ‘अकाय’ रखा है। विराट और अनुष्का के बेटे का जन्म 15 फरवरी को ही हो गया था। लेकिन उन्होंने आज 20 फरवरी को ये रिवील किया है।
Virat Anushka Baby Boy annoucement
IMAGE CREDIT: Anushka Sharma Instagram
अनुष्का और विराट के दूसरे बच्चे की बात क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने अपने एक वीडियो में की थी। हालांकि बाद में उन्होंने इस बात के लिए माफी भी मांगी थी। विराट और अनुष्का अपने बच्चे के जन्म को प्राइवेट रखना चाहते थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Virat Anushka Second Child: अनुष्का ने दिया बेटे को जन्म, दूसरी बार पिता बने विराट कोहली

ट्रेंडिंग वीडियो