scriptAnushka Sharma ने पति विराट कोहली का खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, वायरल हुईं रोमांटिक तस्वीरें | Anushka Sharma kisses husband Virat Kohli on his birthday | Patrika News

Anushka Sharma ने पति विराट कोहली का खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, वायरल हुईं रोमांटिक तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2020 11:45:05 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ विराट कोहली भी हैं। पहली तस्वीर में अनुष्का और विराट एक-दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं।

anushka_sharma_virat_kohli.jpg

Anushka Sharma Virat Kohli

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 5 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर क्रिकेट जगत और फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स ने उन्हें बधाई दी। वहीं, उनकी आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। कोहली ने केक काटकर अनुष्का को खिलाया और फिर उनकी टीम ने विराट को केक से नहला दिया। लेकिन इस सेलिब्रेशन के बाद अब अनुष्का शर्मा ने खास अंदाज में कोहली को जन्मदिन विश किया।
Kl Rahul ने गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी को किया बर्थडे विश, रोमांटिक तस्वीर की शेयर

अनुष्का ने किया बर्थडे किस

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ विराट कोहली भी हैं। पहली तस्वीर में अनुष्का और विराट एक-दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में अनुष्का ने विराट के गाल पर किस करती दिख रही हैं। तस्वीरों में दोनों के मजबूत बॉन्ड को साफ तौर पर देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक हार्ट वाला इमोजी कैप्शन में डाला।
अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उनकी इस पोस्ट पर अब तक 28 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
छोटे से बॉलीवुड कॅरियर के बावजूद Sahil Khan जीते हैं लग्जरी लाइफ, जानिए क्या है राज

anushka_sharma_virat_kohli_1.jpg
प्रेग्नेंसी की दी थी जानकारी

बता दें कि इन दिनों अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ दुबई में ही मौजूद हैं। कुछ वक्त पहले दोनों ने जानकारी दी थी कि जल्द वह माता-पिता बनने वाले है। विराट और अनुष्का ने साथ में तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आ रहा था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दोनों ने बताया साल 2021 के जनवरी तक घर में एक नन्हा मेहमान आ जाएगा। जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत के स्टार्स ने दोनों को बधाई दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो