scriptarjun kapoor reaction on reports of his wedding with malaika arora | मलाइका अरोड़ा से शादी की खबरों पर अर्जुन कपूर का आया पहला रिएक्शन, स्टोरी शेयर कर दिया रिएक्शन | Patrika News

मलाइका अरोड़ा से शादी की खबरों पर अर्जुन कपूर का आया पहला रिएक्शन, स्टोरी शेयर कर दिया रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की खबर सुर्खियों में बनी हुई हैं। लगातार यह खबर आ रही हैं कि कपल अब अपने रिलेशनशिप को एक नया नाम देने वाले हैं। कहा जा रहा हैं कि कपल शादी के बंधन में बधने वाले हैं। अब इस खबर के बीच अर्जुन कपूर का पहला रिएक्शन सामने आया हैं।

Updated: May 19, 2022 10:49:30 am

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की खबरें खुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दे कि दोनो एक दूसरें को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और उनकी कैमिस्ट्री भी कमाल की है। यही वजह है कि इस कपल की शादी की रिपोर्ट्स भी अक्सर आती रहती है। बीते दिन से एक बार फिर दोनो की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब इन खबरों पर इशारों इशारों में अर्जुन कपूर का रिएक्शन सामने आया है।
मलाइका अरोड़ा से शादी की खबरों पर अर्जुन कपूर का आया पहला रिएक्शन, स्टोरी शेयर कर दिया रिएक्शन
arjun kapoor reaction on reports of his wedding with malaika arora
अब दोनो की शादी की खबर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस दोनो की शादी की तारिख जानना चाहते हैं। इस बीच बुधवार को अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इशारों इशारों में इन खबरों पर रिएक्शन दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा हैं कि- "इस बात से मुझे प्यार हो गया है कि कैसे दूसरे लोग मेरी ज़िंदगी के बारे में मुझसे भी ज्यादा जानते हैं।
arjun.jpgअर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी देखकर ऐसा लगता हैं कि उनकी और मलाइका की शादी की खबरें अफवाह हैं। लेकिन खबरों की माने तो कपल नवंबर या दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबर तो यहां तक आ रही है कि दोनों एक इंटीमेट वेडिंग प्लान कर रहे हैं। लेकिन फिलहार अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी देख यह लग रहा हैं कि दोनो की शादी की खबरें अफवाह हैं।
आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम अब उस स्टेज पर हैं, जहां हम इसे आगे ले जाने पर विचार कर सकते हैं। जिसको सुन फैंस को भी ऐसा लगने लगा था कि कपल अब अपनी शादी के बारें में सोच रहे हैं। मलाइका ने यह भी कहा था कि हम भविष्य को एक साथ देखने के लिए विचार करेंगे कि हम इसे यहां से कहां ले जा सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में मंजूर, आज शाम 5 बजे होगी सुनवाईMaharashtra Political Crisis: 30 जून को फ्लोर टेस्ट के लिए मुंबई वापस पहुंचेगा शिंदे गुट, आज किए कामाख्या देवी के दर्शनMumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में मंजूर, आज ही होगी सुनवाईनवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतUdaipur Kanhaiya Lal Murder: बैकफुट पर गहलोत सरकार, अब मंत्री बोले, 'ऐसे लोगों को ठोके पुलिस' और दी जाए 'फांसी'Udaipur Murder Case: राजस्थान में एक माह तक धारा 144, पूरे उदयपुर में कर्फ्यू, जानिए अब तक की 10 बड़ी बातेंMohammed Zubair’s arrest: 'पत्रकारों को अभिव्यक्ति के लिए जेल भेजना गलत', ज़ुबैर की गिरफ्तारी पर बोले UN के प्रवक्ताGST Council Meeting: महंगाई की मार! ब्रैंडेड पनीर-दही समेत कई चीजें होंगी महंगी, बैंक की इस सर्विस भी लगेगा टैक्स
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.