scriptफेमस यूट्यूबर अरमान मलिक एक बार फिर बनने वाले हैं पिता? जानिए किस पत्नी का है बेबी शॉवर | arman malik baby shower with his wife golu and payal know what happend | Patrika News
बॉलीवुड

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक एक बार फिर बनने वाले हैं पिता? जानिए किस पत्नी का है बेबी शॉवर

अरमान मलिक का नया व्लॉग फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें उन्होंने बेबी शॉवर का जिक्र किया है और फैंस से पूछा कि पायल और गोलू में से कौन प्रेग्नेंट है।

मुंबईJun 11, 2024 / 10:25 am

Vikash Singh

यूट्यूबर अरमान मलिक हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने तीनों बच्चों का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसमें पायल से हुए दो बच्चे और गोलू से एक बेटा शामिल हैं। अब अरमान का नया व्लॉग फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें उन्होंने बेबी शॉवर का जिक्र किया है और फैंस से पूछा कि पायल और गोलू में से कौन प्रेग्नेंट है।

अरमान मलिक के लेटेस्ट व्लॉग ने खड़े किए कई सवाल, किसका बेबी शॉवर?

व्लॉग में अरमान, पायल और गोलू एक वेन्यू पर पहुंचे, जहां बेबी शॉवर की डेकोरेशन की गई थी। पायल ने वीडियो में कहा, “हम लोग बेबी शॉवर में आ गए हैं। अब आप लोग अंदाजा लगाइए किसका बेबी शॉवर है – गोलू का या मेरा।” इस बयान ने फैंस के मन में सवाल खड़े कर दिए हैं।

अपने फैंस को फिर सरप्राइज देने वाले हैं अरमान?

वीडियो में केक भी दिखाया गया, जिस पर ‘डैड’ लिखा हुआ था। गोलू ने कहा, “यह आइडिया अच्छा है, आप खुद गेस करो और सीधा बेबी शॉवर पर पता चले। ऐसे बताने में शर्म आती है।”

गाना की शूटिंग या कोई और प्रोजेक्ट?

वीडियो को देखकर कुछ फैंस ने अंदाजा लगाया कि हो सकता है यह किसी गाने का हिस्सा हो। वीडियो में आगे दिखाया गया कि पायल और गोलू, अरमान के साथ डांस कर रहे हैं और कोरियोग्राफर उन्हें डांस सिखा रहा है। यह भी संभव है कि यह सब एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग हो।

बिग बॉस ओटीटी 3 में एंट्री?

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अरमान बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर कंटेस्टेंट आ सकते हैं। चर्चा है कि वह इस शो में अपनी दोनों पत्नियों के साथ नहीं बल्कि अकेले आएंगे।
इस लेटेस्ट व्लॉग ने फैंस के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं और सबको अब बेबी शॉवर की सच्चाई का बेसब्री से इंतजार है। अरमान मलिक के व्लॉग्स और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए उनके यूट्यूब चैनल पर जुड़े रहें।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक एक बार फिर बनने वाले हैं पिता? जानिए किस पत्नी का है बेबी शॉवर

ट्रेंडिंग वीडियो