scriptलता मंगेशकर के हॉस्पिटल से सकुशल घर लौटने पर आशा भोसले का आया रिएक्शन | Asha Bhosle recalls sister Lata Mangeshkar's iconic songs | Patrika News
बॉलीवुड

लता मंगेशकर के हॉस्पिटल से सकुशल घर लौटने पर आशा भोसले का आया रिएक्शन

हॉस्पिटल से घर लौटीं लता मंगेशकर, आशा भोसले बोलीं- गीत गूंज रहे हैं…

Dec 11, 2019 / 11:25 am

भूप सिंह

Lata Mangeshkar, asha bhosle

Lata Mangeshkar, asha bhosle

स्वर कोकिला लता मंगेशकर Lata Mangeshkar 28 दिन तक हॉस्पिटल में रहने के बाद पूरी तरह ठीक होकर अपने घर वापस लौट आई हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट के जरिए दी। दरअसल, उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनके घर लौटने की खुशी में सेलेब्स और देशभर से लोग उनकी दीर्घ आयु की कामना कर रहे हैं।

 

lata mangeshkar

आया आशा भोसले का रिएक्शन
लता के घर लौटने उनकी बहन और पार्श्वगायिका आशा भोसले Asha bhosle का रिएक्शन आया है। उन्होंने कहा कि लता के घर वापस लौटते ही उनके तमाम गीत जेहन में गूंज रहे हैं। उन्होंने फैन्स को लता दीदी की अच्छी सेहत की कामना करने और उनकी वापसी के लिए बधाई देने के लिए भी शुक्रिया अदा किया। पिछले कुछ दिनों से लता की एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें वह नर्सों से घिरी नजर आ रही थी।

 

lata mangeshkar

बहन को घर देखकर खूश हूं : आशा
मीडिया से रूबरू होते हुए आशा भोंसल ने कहा कि मैं अपनी बहन को सकुशल घर देखकर खूश हूं और उनके जहन में उनके ढेरों पुराने गीत आ रहे हैं। हम सभी उनकी वापसी को एन्जॉय कर रहे हैं। वह स्वस्थ्य और खुश हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / लता मंगेशकर के हॉस्पिटल से सकुशल घर लौटने पर आशा भोसले का आया रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो