scriptAthiya Shetty और K L Rahul के रिश्ते में आई दरार? एक फोटो ने किया ब्रेकअप की तरफ इशारा | Athiya Shetty post a photo and crop kl rahul fans asked about breakup | Patrika News
बॉलीवुड

Athiya Shetty और K L Rahul के रिश्ते में आई दरार? एक फोटो ने किया ब्रेकअप की तरफ इशारा

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (K L Rahul) का हो गया है ब्रेकअप?
एक्ट्रेस की पोस्ट की हुई तस्वीर के बाद उठा सवाल
फैंस पूछ रहे हैं कि क्या आ गई है रिश्ते में दरार?

नई दिल्लीMay 06, 2020 / 12:39 pm

Neha Gupta

Athiya Shetty and KL Rahul

Athiya Shetty and KL Rahul

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार भी करते रहते हैं। अथिया ने कुछ वक्त पहले ही केएल राहुल के बर्थडे पर तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था- मेरा पर्सन।

उससे पहले भी दोनों अपने रिश्ते को फैंस के बीच लाने में कभी हिचकिचाए नहीं। लेकिन अब अथिया शेट्टी ने एक फोटो पोस्ट की है जिसे देखकर दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ा है। अथिया से फैंस लगातार पूछ रहे हैं कि क्या केएल राहुल से उनका ब्रेकअप (Breakup) हो गया है।

View this post on Instagram

feels like a dream ago 🪐

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

दरअसल, ये कयास तब शुरू हुए जब अथिया (Athiya Shetty) ने अपनी एक फोटो पोस्ट की लेकिन उसमें से केएल राहुल को क्रॉप कर दिया। फोटो में साफ नजर आ रहा है कि उन्हें क्रॉप किया गया है। केएल राहुल का आधा हाथ दिखाई दे रहा है। इसके अलावा अथिया ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- एक पुराने सपने की तरह लगता है। अथिया की इस फोटो पर उनकी एक दोस्त ने सैड वाला इमोजी भी बनाया है। वहीं केएल राहुल का भी इसपर कोई कमेंट नहीं आया है जबकि दोनों अक्सर एक दूसरे तस्वीरों पर कमेंट करके प्यार जताते रहते हैं।

View this post on Instagram

Hello, devi prasad….?

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

सुनील शेट्टी के बेटी अथिया शेट्टी ने जैसे ही ये तस्वीर पोस्ट की फैंस भी हैरान रह गए और उनसे सवाल करने लगे। एक फैन ने पूछा- केएल राहुल को क्रॉप क्यों किया आपने? तो एक ने पूछा- केएल राहुल भाई को क्यों हटा दिया आपने, क्या ब्रेकअप हो गया है? फैंस लगातार इस तरह के सवाल कर रहे हैं।

अब तक इस पर अथिया या केएल राहुल का कोई जवाब नहीं आया है। फोटो से ऐसा माना जा रहा कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। कहीं इनके रिलेशन में कोई प्रॉब्लम तो नहीं आ गई? अब असल सच क्या है इससे तो अथिया और केएल ही पर्दा उठा सकते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Athiya Shetty और K L Rahul के रिश्ते में आई दरार? एक फोटो ने किया ब्रेकअप की तरफ इशारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो