scriptAyushmaan Khurna Film Subha Mangala Zyada Sabadhan In Dubai And UAE | बैन हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', दुबई और यूएई में समलैंगिक विषय के चलते नहीं होगी रिलीज़ | Patrika News

बैन हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', दुबई और यूएई में समलैंगिक विषय के चलते नहीं होगी रिलीज़

  • आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ( Subha Mangala Zyada Sabadhan ) हुई बैन
  • दुबई और संयुक्त अरब अमीरात में नहीं होगी फिल्म रिलीज़
  • फिल्म की कहानी के चलते हुए फिल्म बैन

नई दिल्ली

Published: February 21, 2020 06:18:24 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ( Subha Mangala Zyada Sabadhan ) आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। लेकिन रिलीज़ होते ही आयुष्मान को की इस फिल्म को तगड़ा झटका लग गया है। दरअसल, इस फिल्म को दुबई और संयुक्त अरब अमीरात यानी की यूएई में बैन कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म में से आयुष्मान और जितेंद्र के बीच हुए किसिंग सीन्स को भी हटाने बात रखी थी। लेकिन फिर भी फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगा दी गई।

दुबई और यूएई में बैन हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'
दुबई और यूएई में बैन हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'
screenshot_from_2020-02-21_18-03-48.png

खबरों की माने तो दुबई के सूत्र ने इंटरव्यू देते हुए कहा कि वो जानते थे कि ऐसा कुछ होगा, जो की होना नहीं चाहिए था। बॉलीवुड में समलैंगिकता पर बनने वाली ये पहली फिल्म है। जिसे देखना जरूरी था। लेकिन वहां के कानून के अनुसार समलैंगिक जैसे मुद्धों पर वहां बिल्कुल रोक है। वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म में किसिंग नहीं बल्कि फिल्म की कहानी की वजह से ही फिल्म को बैन कर दिया गया है।

screenshot_from_2020-02-21_18-05-29.png

बता दें कि इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' (Subha Mangala Sabadhan) भी आई थी। जिसका ही ये दूसरा पार्ट है लेकिन इस फिल्म की कहानी पहली फिल्म से बिल्कुल ही विपरीत है। 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म की कहानी एक समलैंगिक जोड़े की है जो एक छोटे से गांव में रहते हैं। इस रिश्तें के साथ उन्हें किन-किन समस्याओं का सामना करना पड़ा इस पर आधारित है आयुष्मान खुराना की ये फिल्म। इस फिल्म में गजराज राव ( Gajraj Rao ) और नीना गुप्ता ( Neena Gupta ) भी मुख्या भूमिका में हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.