scriptयामी के साथ इंटीमेट सीन्स को लेकर भड़क गई थी आयुष्मान खुरान की पत्नी, टूटने की कगार पर थी शादी | Ayushmann Khurrana wife Tahira was Angry for Intimate Scenes With Yami | Patrika News

यामी के साथ इंटीमेट सीन्स को लेकर भड़क गई थी आयुष्मान खुरान की पत्नी, टूटने की कगार पर थी शादी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2019 10:52:43 am

Submitted by:

Soma Roy

Ayushmann Khurrana wife reveals secret : फिल्म बाला की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना की बीवी ताहिरा ने किया खुलासा

Ayushmann Khurrana with yami gautam
नई दिल्ली। फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) और यामी गौतम ( Yami Gautam )की जोड़ी आजकल दोबारा सुर्खियों में है। दोनों की हाल ही में रिलीज हुई मूवी बाला भी सिनेमाघरों में अपना कमाल दिखा रही है। बॉलीवुड में अपने डगमगाते हुए करियर के बीच बाला से मिले सहारे से यामी जहां खुश हैं। वहीं उनसे बढ़ती नजदीकियों के चलते आयुष्मान की बीवी ताहिरा कश्यप इंसिक्योर हो गई थीं। एक वक्त तो ऐसा आया था कि दोनों की शादी खतरे में पड़ गई थी।
हिंदुस्तानी भाऊ के कमेंट का माहिरा की मां ने दिया मुंह तोड़ जवाब, कहा जुबां पर रखें लगाम

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ताहिरा ने खुद इस बात का खुलासा किया कि फिल्म ‘विक्की डोनर’ में यामी के साथ आयुष्मान के इंटीमेट सीन्स देखकर वो असहज हो गई थीं। खासतौर पर को-एक्टर के साथ किसिंग सीन शूट करने को लेकर वो काफी नाराज थीं। उन्हें अपने पति आयुष्मान की वफादारी पर शक होने लगा था। मगर जब उन्होंने ‘अंधाधुन’ के एडिट्स को देखा तब उन्हें लगा कि रील लाइफ रियल लाइफ से काफी अलग है।
tahira_kashyap1.jpg
ताहिरा ने ये भी बताया कि एडिटिंग की बारीकियां देखते समय उन्हें लगा कि ये प्रोफेशनल दुनिया है। तभी उन्होंने आयुष्मान और राधिका आप्टे के बीच शूट किए गए इंटिमेट्स सीन्स में हुई कमियों के बारे में टीम को बताया। उनका कहना है कि शुरुआती दौर में वो इन्सिक्योर्ड महसूस करती हैं। मगर अब वह चीजों को समझने लगी हैं। इसलिए उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो