scriptB’Day Spl: अमायरा दस्तूर की हॉट अदाएं देख फैंस हुए क्रेजी, बोल्ड तस्वीरें हुईं वायरल | B'Day Spl:Amaira Dastur is going to celebrate her 26th birthday on 7 M | Patrika News

B’Day Spl: अमायरा दस्तूर की हॉट अदाएं देख फैंस हुए क्रेजी, बोल्ड तस्वीरें हुईं वायरल

locationनई दिल्लीPublished: May 07, 2020 05:59:40 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अमायरा दस्तूर आज अपना 26 वां वर्थडे सिल्ब्रेट करने जा रही है।
अमायरा का जन्म 7 मई 1993 में मुंबई में हुआ था

amayra_birthday.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक अमायरा दस्तूर 7 मई को अपना 26 वां वर्थडे सिल्ब्रेट करने जा रही है। अमायरा का जन्म 7 मई 1993 में मुंबई में हुआ था मुंबई में रहकर ही इस एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के दौरान ही महज 16 साल की उम्र में से अपने करियर की शुरूआत एक मॉडलिंग के रूप में शुरू कर दी थी। म़ॉडलिंग की दुनिया में अपना जलवा विखेरने के बाद इनका रूख बॉलीवुड की ओर बढ़ा। और यहां पर कर उनकी किस्मत नें अपना रंग दिखा दिया जब उन्हें साल 2013 में मनीष तिवारी की फिल्म ‘इश्क’ में काम करने का मौका मिला।

बैसे तो अमायरा फिल्मों में अपने खास अभिनय के साथ हॉट तस्वीरों को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते नजर आ जाती है। अमायरा अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं। और उससे भी ज्यादा जब उनका बिकिनी अवतार देखने को मिला…बिकनी में अमायरा ने अपनी तस्वीरों को शेय करके सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है।

अमायरा दस्तूर की खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के तो फैन्स काफी दीवाने हैं। इस्टाग्रामं में उनकी फोटो पोस्ट होते ही वायरल होने लगती हैं, जिस पर फैन्स के खूब कमेंट्स भी आने लगते हैं। अमायरा फिल्मों के अलावा म्यूजिक एलवम में हार्डी संधु के गानें पर थिरकती नजर आईं थीं।

अमायरा दस्तूर की लास्ट फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आईं थी जिसमें मौनी रॉय और राजकुमार राव थे। इस फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा उनकी “राजमा चावल”, “जजमैंटल है क्या”, “प्रस्थानम”, “मेड इन चाइना” इनके करियर की सुपरहिट फिल्मों में शामिल हैं. फिलहाल इन दिनों इस एक्ट्रेस की झोली में अभी कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो