scriptइरफान खान के बेटे बाबिल का हुआ ब्रेकअप, GF संग शेयर की रोमांटिक फोटोज, लिखा दिल टूटने वाला नोट  | Babil khan intimate photos with rumoured girlfriend cryptic post of love and breakup | Patrika News
बॉलीवुड

इरफान खान के बेटे बाबिल का हुआ ब्रेकअप, GF संग शेयर की रोमांटिक फोटोज, लिखा दिल टूटने वाला नोट 

बाबिल खान ने गर्लफ्रेंड के साथ इंस्टग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए ‘आगे बढ़ने’ की बात लिखी है। एक्टर का ये पोस्ट कपल के ब्रेकअप की ओर इशारा दे रहा है।

मुंबईMay 14, 2024 / 12:05 pm

Kirti Soni

Babil khan intimate photos with rumoured girlfriend

बाबिल खान गर्लफ्रेंड

इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बाबिल खान ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर ने अजीब सा कैप्शन लिखा है। कैप्शन में बाबिल ने ‘आगे बढ़ने’ की बात लिखी है। बाबिल के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखते हुए फैंस उनके ब्रेकअप के कयास लगा रहे हैं। 

बाबिल खान का हुआ ब्रेकअप 

बाबिल खान ने अपने इंस्टग्राम पोस्ट गर्लफ्रेंड क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “”मुझे लगता है कि आगे बढ़ना यह नहीं है कि आप कोशिश करें कि आपने जो प्यार किया है, वह छिपा कर रखें। हकीकत में आप कभी भी उन लोगों से आगे नहीं बढ़ते हैं जिनसे आपने प्यार किया है। प्यार आपके लैफे का हिस्सा बन जाता है और वो आपको वही बनाता है जो आप खुद हो।”
बाबिल ने प्यार, दिल टूटने और आगे बढ़ने के बारे में एक कविता शेयर किया, “मैंने सीढ़ियों से गिरकर अपना दांत टूटवा दिया, मुझे तुम्हारे हँसते हुए आवाज बहुत पसंद है। जब तुम जाओगी, तो मेरा आधा टेढ़ा मुस्कान भी साथ ले जाओ। मुझे फिर से दूसरा आधा बनाने दो।मुझे तुमको देखना बहुत पसंद है। मैं तुम्हारे सांस लेने को मिस करुंगा, तेजी से हंसती हो और समुद्र तट पर अपना स्कूबा वाली चीजें लेकर घूमती हो। मैं तुम्हारे हाथ पकड़ने का बहुत शौकीन हूं। मैं रस्ते क्रॉस करते समय तुम्हारे हाट को पड़ना मिस करुंगा। मैं मिस करुंगा बारिश में तुम्हारा जान बूझकर छोटा छाता लाना। मैं मिस करूगां कि तुम अपने टैटू से कितना नफरत करती हो। मैं तुम्हें हमेशा मिस करुंगा” 
Babil khan intimate photos with rumoured girlfriend
बाबिल ने जो फोटोज शेयर की हैं उन फोटोज में एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड को कसकर पकड़े हुए हैं। हालाकिं बाबिल ने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम अभी तक रिवील नहीं किया है। एक्टर का पोस्ट उनके ब्रेकअप की ओर पूरी तरह से इशारा दे रहा है। बाबिल के इस पोस्ट को उनके फैंस पसंद कर रहे हैं साथ ही उनकर ब्रेकअप होने की चिंता भी जाता रहे हैं। एक फैंस ने पोस्ट पर कमेंट करके लिखा, “”प्यार ठीक करता है। समय ठीक करता है। आशा है कि आप बेहतर हों” दूसरे फैंस ने लिखे, “आपको और शक्ति मिले, प्यार” तीसरे फैंस ने कहा, “क्या आपका ब्रेकअप हो गया है? इस तरह से एक्टर द्वारा किये गए पोस्ट पर उनके फैंस ढेरों कमेंट कर रहे हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इरफान खान के बेटे बाबिल का हुआ ब्रेकअप, GF संग शेयर की रोमांटिक फोटोज, लिखा दिल टूटने वाला नोट 

ट्रेंडिंग वीडियो