scriptश्रद्धा के बाद अब कैटरीना कैफ संग रोमांस करेंगे बाहुबली प्रभास, हो रही है तेजी से चर्चा | Bahubali Actor Prabhas play Lead Role With Katrina Kaif | Patrika News

श्रद्धा के बाद अब कैटरीना कैफ संग रोमांस करेंगे बाहुबली प्रभास, हो रही है तेजी से चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 12, 2020 12:10:54 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

फिल्म ‘जान’ ( Jaan ) की शूटिंग में बिजी हैं प्रभास ( Prabhas )
श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) के बाद कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) संग आए नज़र

prabhas

prabhas

नई दिल्ली। साउथ एक्टर प्रभास ( Prabhas ) फिल्म ‘बाहुबली’ ( Bhaubali ) के बाद बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी लाजवाब है। एक से बढ़कर एक हिट देने वाले प्रभास के पास आज अच्छी कहानियों की भरमार है। बीते कुछ दिनों पहले प्रभास हिंदी फिल्म ‘साहो’ ( Saaho ) में भी दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ( shraddha kapoor ) संग रोमांस फरमाया था। उनकी ये फिल्म भी सुपरहिट रही और दर्शकों को उनका साहो अंदाज भी काफी पसंद आया। कमाई के मामले में भी फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये का था।

 

sahoo.jpg

फिल्म ‘साहो’ ( Sahoo ) के बाद आजकल प्रभास फिल्म ‘जान’ ( Jaan ) में बिजी हैं। इस फिल्म में उनेक साथ पूजा हेगड़े ( Pooja Hegde ) दिखाई देंगी। जहां दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार है तो वहीं कई ऐसे निर्देशक भी हैं जो इस फिल्म की शूटिंग के खत्म होने के इंतजार में बैठे हैं। बता दे निर्देशक नाग अश्विनी ( Nag Ashwini ) प्राभस को लेकर जल्द ही एक फिल्म बनाने वाले हैं। खबरें तो ये भी है कि इस फिल्म में प्रभास श्रद्धा के बाद बॉलीवुड की एक और हिट हीरोइन के साथ दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) के नाम को लेकर सोच-विचार किया जा रहा है। प्रभास के फ्री होते ही नाग अश्विनी अपने प्रोजेक्ट को लेकर बात करेंगे और फिर आधिकारिक रूप से घोषणा करेंगे।

Jaan Film

आपको बता दें कि एसएस राजामौली ( S.S Rajamoli ) की फिल्म बाहुबली और बाहुबली के पार्ट 2 ने चारों तरफ खूब वाहवाही लूटी थी। इस फिल्म के कई ऐसे सीन थे जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। फिल्म के एक सीन को हॉलीवुड डायरेक्टर स्कॉट डेरिकसन ( Scott derricksion ) ने देखा है और लिखा-भारत की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ( Bahubali 2 ) को देखिए।

 

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो