Rahul Roy के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, अभिनेता पर लगा ठगी का आरोप

By: Shweta Dhobhal
| Published: 17 Oct 2020, 06:20 PM IST
Rahul Roy के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, अभिनेता पर लगा ठगी का आरोप
Bailable Warrant Issue Against Rahul Roy

  • अभिनेता Rahul Roy के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट
  • अलीगढ़ के एक आदमी से ठगी करने का लगा है आरोप
  • अभिनेता की कंपनी ग्रेट इंडिया एंटरटेनमेंट पर किया था निवेश

नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड सेलेब्स के लिए अच्छा साबित होते हुए नहीं दिखाई दे रहा है। एक के बाद एक कई स्टार्स विवादों में फंसते जा रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, साल 2017 से राहुल पर ठगी का मामला चलता हुआ आ रहा है। इस मामले में पहले उनके खिलाफ नोटिस जारी किया था,लेकिन अब उनके नाम पर जमानती वांरट जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- 29 साल पहले हिट फिल्म दे गुमनामी की जिंदगी जी रहे इस एक्टर को मिला बड़ा ऑफर, इस फिल्म से करेंगे कमबैक

 

Rahul Rai

अभिनेता राहुल राय को नोटिस भेजने वाले शख्स का नाम राकेश कुमार चौधरी है। जो बन्नादेवी थाना क्षेत्र निवासी हैं। इस मामले अधिवक्ता रामअवतार सिंह का कहना है कि राहुल राय की एक कंपनी है। जिसका नाम ग्रेट इंडिया एंटरटेनमेंट है। उन्होंने इस बात का दावा किया था कंपनी में निवेश करने से लोगों को दोगुने शेयर मिलेंगे। जिसके बाद उन्होंने राहुल के कहने पर कंपनी के शेयर खरीदते हुए 1 लाख 35 हज़ार 600 रुपये की एफईएफटी के माध्यम से कंपनी पर निवेश कर दिया। उन्होंने बताया कि इसी के साथ उन्होंने 14,800 रकम का नकद निवेश भी किया। इसके बाद कंपनी से 28 अप्रैल 2017 में मात्र 1 लाख रुपये का ही चैक रिसीव हुआ।

बताया जा रहा है कि राहुल की कंपनी द्वारा पीड़ित को मिला चैक 25 मई 2017 को ओरियंटल बैंक ऑफ कमर्स में लगाया था। जहां चेक बाउंस होने की सूचना मिली। जिसके बाद पीड़ित ने राहुल के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। नोटिस मिलने के बावजूद राहुल ने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद उनके नाम पर 2017 में केस दर्ज कर लिया गया। वहीं न्यायलय की ओर से जमानती वारंट भी जारी कर दिया गया है। वहीं अब गैर जमानती वारंट जारी करने की बात भी सामने आ रही है।